देहरादून में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुरादाबाद पुलिस में रही अफरा-तफरी

  किशोरी को मुरादाबाद का बताकर सोशल मीडिया पर होती रहीं चर्चाएं

देहरादून में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुरादाबाद पुलिस में रही अफरा-तफरी

मुरादाबाद, अमृत विचार: देहरादून में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में शहर के पुलिस में अफरा-तफरी मची रही। सोशल मीडिया पर मुरादाबाद निवासी किशोरी को लेकर दिनभर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। रविवार को पीड़िता के परिजनों को ढूंढने के प्रयास हुए। हालांकि पुलिस को कहीं कुछ पता नहीं चला। सोशल मीडिया पर पीड़िता को कोई मुरादाबाद जिले की तो कोई पंजाब की रहने वाली बता रहा है। फिलहाल पीड़िता कहां की रहने वाली है, यह भी पुलिस को जानकारी नहीं हो पाई।

बता दें कि, 12 अगस्त की रात 12:30 बजे देहरादून बस अड्डे पर किशोरी के साथ बस में करीब पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसे बस से उतारकर चले गए। सूचना पर पहुंची चाइल्ड वेलफेयर की टीम ने किशोरी की काउंसिलिंग की। तभी किशोरी के साथ हुई वारदात का पता चला। फिलहाल वहां की पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के छह दिन में सोशल मीडिया पर ''मुरादाबाद की किशोरी के साथ शर्मनाक हरकत'' चर्चा का विषय बन गया।

रविवार को दिनभर सोशल मीडिया पर तरह-तहर की अफवाहें फैलती रहीं। कोई किशोरी को मुरादाबाद जिले की रहने वाली बताता रहा, तो कोई पंजाब निवासी बता रहा है। कई तो किशोरी को मुरादाबाद से बस द्वारा देहरादून जाने की बात कहते रहे। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया है कि यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि किशोरी मूलरूप से मुरादाबाद की रहने वाली है या फिर पंजाब की। फिलहाल उन्होंने सोशल मीडिया की अफवाहों की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उनका कहना है कि यह मुरादाबाद से जुड़ा मामला नहीं है।

यह भी पढ़ें- दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने में थल सेना का आरक्षी गिरफ्तार