गुरुदत्त की बनाई फिल्मों जैसी फिल्में बनाना चाहती हैं कंगना रनौत, वहीदा रहमान की भी तारीफ की  

गुरुदत्त की बनाई फिल्मों जैसी फिल्में बनाना चाहती हैं कंगना रनौत, वहीदा रहमान की भी तारीफ की  

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री-फिल्मकार कंगना रनौत गुरूदत्त की निर्मित फिल्मों जैसी फिल्में बनाना चाहती हैं। कंगना रनौत ने महान फिल्म निर्माता-निर्देशक गुरुदत्त के बारे मे बात की है। कंगना को उम्मीद है कि एक दिन उन्हें उनके काम के लिए याद किया जाएगा। कंगना ने कहा, हमारे इतिहास में गुरुदत्त से बड़ा कोई फिल्म निर्माता नहीं है। वे बहुत महत्वपूर्ण थे, और उनका जुनून शानदार था। यदि मैं उनसे मिल पाती, तो मैं उनसे अनुरोध करती कि वे मुझे अपनी फिल्मों में निर्देशित करें। 

गुरुदत्त की फिल्में आकर्षक होती हैं। मिस्टर एंड मिसेज 55 देखें, जिस तरह से उन्होंने कॉमेडी फिल्म बनाई और उसका निर्देशन किया, उनका अभिनय... कागज के फूल और प्यासा जैसी उनकी फिल्में, उन्होंने कितने शानदार शॉट दिए हैं। वे जबरदस्त थे। वे बहुत बुद्धिमान थे। कंगना ने कहा, कागज़ के फूल जैसी फिल्मों में जटिल किरदार और अभिनव सिनेमैटोग्राफी बेजोड़ है। कागज़ के फूल को हर कोई पसंद करता है।

कंगना ने फिल्म गाइड में वहीदा रहमान की भूमिका के लिए भी उनकी तारीफ की। कंगना ने कहा, मुझे गाइड में वहीदा रहमान की भूमिका बहुत पसंद आई। यह बहुत शक्तिशाली और अपने समय से आगे की थी। कंगना की अगली फिल्म इमरजेंसी एक ऐसी परियोजना है जिसका दुनियाभर को इंतजार है। यह फिल्म पहले 06 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सीबीएफसी की मंजूरी के कारण इसे रोक दिया गया था। 

ये भी पढे़ं : IFFSA Toronto 2024 में शबाना आजमी को किया जाएगा सम्मानित, फिल्म 'अंकुर' के साथ किया था डेब्यू