श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, 'गदर 2' को छोड़ा पीछे 

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, 'गदर 2' को छोड़ा पीछे 

मुंबई। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत 'स्त्री 2' लगातार सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे सप्ताह में देश की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म ‘स्त्री 2’ वर्ष 2018 में रिलीज सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। फिल्म ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राज कुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार हैं।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। फिल्म स्त्री 2, 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस को सिनेमाघरों में रिलीज हुयी थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म स्त्री 2ने दूसरे सप्ताह में कुल 453.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस खबर को दर्शकों के साझा करने के लिये तरण आदर्श ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा, "स्त्री 2 ने फिर इतिहास रच दिया… दूसरे हफ़्ते में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्म बन गई… दूसरे हफ़्ते की कमाई ने बाहुबली2 हिंदी, गदर2, एनिमल और जवान जैसे शानदार फिल्मों को पछाड़ा है।

 शहरी केंद्रों से लेकर बड़े बाज़ारों तक और मल्टीप्लेक्स से लेकर सिंगल स्क्रीन तक इस फिल्म के छाप अमिट रहे हैं। इस हफ़्ते इसके कारोबार को चुनौती देने वाली कोई बड़ी रिलीज़ नहीं होने के कारण, स्त्री2 के लगातार तीसरे हफ़्ते भी अपनी गति बनाए रखने की उम्मीद है… शनिवार और रविवार को कारोबार में उल्लेखनीय उछाल की उम्मीद है। इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 19.30 करोड़, शनिवार 33.80 करोड़, रविवार 40.75 करोड़, सोमवार 20.20 करोड़, मंगलवार 12.25 करोड़, बुधवार 10.40 करोड़, गुरुवार 9.10 करोड़ के साथ कुल: 453.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। स्त्री 2' का निर्माण दिनेश विजान ने मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे के साथ मिलकर किया है। 

ये भी पढ़ें : मलयालम अभिनेता जयसूर्या के खिलाफ दूसरी FIR दर्ज, दो अभिनेत्रियों ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप