बहराइच: मंदिर में सो रहे पुजारी पर दबंग ने लोहे की रॉड से किया हमला, मौत

बहराइच: मंदिर में सो रहे पुजारी पर दबंग ने लोहे की रॉड से किया हमला, मौत

बहराइच, अमृत विचार। जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के पंडितपुरवा गांव में स्थित ढेलहा समय माता मंदिर में सो रहे पुजारी पर एक दबंग ने रात में सोते समय रॉड से हमला कर दिया। जिससे पुजारी की लखनऊ ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुजारी की पत्नी ने नामजद तहरीर दी है।

रानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ग्राम पंचायत गोबरहा पंडितपुरवा निवासी तेजराम (45) पुत्र देवता प्रसाद थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत एलिहा के मजरा ढेलहा में स्थित समय माता मंदिर में पुजारी थे। पत्नी रामावती ने थाने में तहरीर देकर कहा कि पति तेजराम लगभग 20 से 25 वर्ष से मंदिर के पुजारी का काम करते थे। वह मंदिर में ही रहते थे।

शनिवार रात 10 बजे के आसपास सोते समय राम चंदर चौहान निवासी हर्राजपुर ने लोहे के रॉड से सर पर हमला कर दिया। जिस पर वह चोट लगने से चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर सभी दौड़े। घायल पुजारी को सीएचसी से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन हालत में सुधार न होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

लखनऊ ले जाते समय रात 12 बजे के आसपास रास्ते में पुजारी की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर रविवार सुबह काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। प्रभारी थानाध्यक्ष राजमन यादव ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच की जा रही है।

तीन दिन पूर्व हुआ था विवाद

समय माता मंदिर के पुजारी की पत्नी रामवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि तीन से चार दिन पहले उनके पति और आरोपी के बीच विवाद हुआ था। इसी को लेकर वह रंजिश रख रहा था। उसने रात में हमला कर दिया, जिससे पति की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: नाबालिग बेटी से दरिंदगी करने वाले बाप को 20 साल की जेल, 50 हजार अर्थदण्ड