बहन हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा है- साध्वी

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

बहन हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा है- साध्वी

बलरामपुर। पश्चिम बंगाल के एक मेडिकल कॉलेज की महिला डॉक्टर की नृशंस हत्या के विरोध में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बलरामपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर के ड्योढ़ी चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया गया। 

इस दौरान सैकड़ो की संख्या में छात्राओं ने पश्चिम बंगाल प्रशासन और ममता बनर्जी के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। जिला संयोजक साध्वी द्विवेदी ने कहा कि अगर ममता बनर्जी एक महिला मुख्यमंत्री होते हुए अपने प्रदेश में बेटियों की रक्षा नहीं कर पा रही है तो कुर्सी छोड़ दें।

ईशा ने बताया कि नारी को देवी मनाने वाले इस देश मे आज बहन बेटियों के साथ जैसी घटनाएं सामने आ रही है, जो भारतीय पहचान को धूमिल कर रही है। शिवांशी ने कहा यदि बेटिया अपने परिसर में सुरक्षित नही है फिर हम कहां जाए। कोरोना काल मे जिन्हें पूरे राष्ट ने सम्मानित किया आज उन्हें अपनी सुरक्षा के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है जो बेहद चिंताजनक है।

बहन हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है, बी वांट जस्टिस, रेप फ्री इंडिया, स्टॉप रेप, नारी का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान, आदि स्लोगन लिखे तख्तियों को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान रितिका, गरिमा, अनीशा, ईशा सोनी, साक्षी सिंह, छवि गुप्ता, कोमल गुप्ता, सानिया खान, तनु, प्रिया सिंह, नंदिनी यादव आदि अभाविप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-राखी पर यूपी की बेटियों को सीएम योगी का तोहफा: कहा- पुलिस में 20% लड़कियों की होगी नियुक्ति, जो करेंगी शोहदों का इलाज

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे