हरदोई: लाइनमैन नेहाल की मौत के मामले में दो एसएसओ पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज 

हरदोई: लाइनमैन नेहाल की मौत के मामले में दो एसएसओ पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज 
demo image

शाहाबाद/हरदोई, अमृत विचार। शाहाबाद के मोहल्ला मौलागंज के संविदा बिजली कर्मी नेहाल की खंभे से गिरकर मौत के मामले में पुलिस ने दो सब स्टेशन ऑपरेटरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मौलागंज के रहने वाले संविदा विद्युत कर्मी अच्छन का 22 वर्षीय पुत्र नेहाल भी 33 के लिए विद्युत सब स्टेशन इस्लामगंज में संविदा लाइनमैन था और अल्लाहपुर फीडर की निगरानी करता था। 

बुधवार की शाम तकरीबन 3:30 बजे रेलवे स्टेशन मार्ग पर ओवर ब्रिज के निकट शेड डाउन लेकर बिजली के खंभे पर फॉल्ट सही कर रहा था। उसी समय नीचे गिरने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक लाइनमैन नेहाल के पिता का कहना है कि उसके बेटे ने शेड डाउन लिया था और 33 केवीए विद्युत सब स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात कमलेश राय और ऋषि त्रिपाठी ने शेड डाउन बिना किसी कॉल के वापस कर दिया, जिससे करंट लगने से उसके बेटे की मौत हुई। 

घटना के दिन परिजनों ने हंगामा करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हुआ और पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर सब स्टेशन ऑपरेटर कमलेश राय और ऋषि त्रिपाठी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है।

ये भी पढ़ें- सोने-चांदी की राखियों से सजा सराफा बजार, यहां मिल रही हर तरह की डिजाइन 

ताजा समाचार