जौनपुर: 'चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए विशेष नियम बनाकर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए', चिकित्सकों ने सौंपा ज्ञापन 

जौनपुर: 'चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए विशेष नियम बनाकर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए', चिकित्सकों ने सौंपा ज्ञापन 

जौनपुर। पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आर.जी.कर मेडिकल कॉलेज में ड्यूटीरत महिला चिकित्सक के साथ हुए जघन्य दुष्कृत्य व हत्या के विरोध में आईएमए जौनपुर के चिकित्सकों ने अपने क्षोभ को प्रदर्शित करने के लिए शांति मार्च का आयोजन किया, जिसमें बड़ी संख्या में नगर के चिकित्सकों ने भाग लेकर अपने आक्रोश की अभिव्यक्ति की ।

पद-यात्रा आयोजन आईएमए अध्यक्ष डॉ. अरुण कुमार मिश्र, डॉ शुभा सिंह, डॉ हरेंद्र देव सिंह, डॉ अनिल मौर्य सचिव, डॉ शशि प्रताप सिंह कोषाध्यश, डॉ प्रियंवदा सिंह, डॉ शैली निगम, डॉ मधु शारदा, डॉ तेज सिंह सिंह, डॉ वेंकटेश,डॉ हैदरअब्बास, डॉ अशोक यादव,डॉ धर्मेंद्र यादव, डॉ विकास सिंह, सहित पैरा मेडिकल कॉलेज व मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव एसोसियेशन के सदस्यों ने भी प्रतिभाग किया।

यह शांतिपूर्ण पद-यात्रा जेसीस चौराहा, ओलंदगंज होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय तक पहुंची। यहां अध्यक्ष डॉ अरुण कुमार मिश्र ने चिकित्सकों के साथ सिटी मजिस्ट्रेट को मिलकर ज्ञापन दिया जिसमें मांग की गयी है कि चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए विशेष नियम बनाकर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए और दोषियों को शीघ्रातिशीघ्र कठोर दंड दिया जाए जिससे घटना की पुनरावृत्ति न हो।

अध्यक्ष द्वारा बताया गया कि इस घटना के विरोध में जौनपुर के सभी चिकित्सक ओ.पी.डी. में सामान्य मरीजों को नहीं देखेंगे केवल आकस्मिक/इमरजेंसी मरीज ही देखे जाएंगे।

ये भी पढ़ें- जौनपुर: नकली, अधोमानक और नशीली दवाओं को न बेचें और न बेचने दे- महामंत्री दिवाकर सिंह

ताजा समाचार