रुद्रपुर: लूटपाट-गला रेतने की कोशिश प्रकरण में मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: लूटपाट-गला रेतने की कोशिश प्रकरण में मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, अमृत विचार। चाय दुकान की प्रतिस्पर्धा में एक चाय विक्रेता ने अपने ही पड़ोसी चाय बेचने वाले पर चाकू से हमला कर दिया और लूटपाट भी की। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-18 नई बस्ती खेड़ा निवासी सद्दाम हुसैन ने बताया कि वह ईदगाह चौराहे पर चाय-पकौड़े की दुकान चलाकर भरण पोषण करता है। बताया कि सौ मीटर की दूरी पर ही मोहम्मद रफीक उर्फ मिर्ची भी चाय-पकौड़े की दुकान चलाता है। आरोप था कि आरोपी दबाव बनाकर उसकी दुकान बंद करवाना चाहता था। जिसको लेकर आए दिन वह परिवार के साथ मारपीट भी कर चुका है। 30 मार्च की शाम छह बजे मिर्ची, उसकी पत्नी फिरोजा व मिराज अरबाज एक राय होकर आए और अभद्रता करते हुए हमला कर दिया।

आरोप था कि मिराज नाम के युवक ने पहले चाकू से हमला कर घायल कर दिया और गल्ले में रखी सोलह हजार की नगदी भी लूट ली। शोर शराबा सुनकर उसके दोनों भाई आए तो हमलावर फरार हो चुके थे। आरोप था कि हमलावर अपराधी प्रवृत्ति के हैं और चाय के कारोबार को लेकर रंजिश रखते हैं। जब पुलिस को शिकायती पत्र दिया तो पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें