अंबेडकरनगर: मुख्यमंत्री योगी आज जनपद में 21 हजार से अधिक युवाओं को देंगे सौगात 

देव इंद्रावती महिला महाविद्यालय परिसर में जनपदस्तरीय रोजगार मेले में 46 से अधिक कंपनियां करेंगी प्रतिभाग

अंबेडकरनगर: मुख्यमंत्री योगी आज जनपद में 21 हजार से अधिक युवाओं को देंगे सौगात 
कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते जिलाधिकारी अविनाश सिंह व साथ में अन्य।

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जनपद के दौरे पर रहेंगे। वह हेलीकॉप्टर से कटेहरी आएंगे। जिसके बाद वह देव इंद्रावती महिला महाविद्यालय कटेहरी के परिसर में रोजगार और ऋण मेले का शुभारंभ करेंगे। 

मुख्यमंत्री आज देव इंद्रावती महिला महाविद्यालय कटेहरी में आयोजित रोजगार मेले में 21 हजार से अधिक युवाओं को नौकरी की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री 211 करोड़ रुपए का ऋण भी स्वरोजगार के लिए लाभार्थियों को वितरित करेंगे। वहीं 5100 युवाओं को टैबलेट भी देंगे। जिसकों लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है। 

WhatsApp Image 2024-08-17 at 08.59.30_b51f2054

मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से देवइंद्रावती महिला महाविद्यालय में बने हेलीपैड पर सुबह 10:50 पर आएंगे और 11 बजे वह महिला महाविद्यालय के दूसरे परिसर में रोजगार मेले का शुभारंभ करेंगे। वह 12 बजे तक रोजगार मेले व वृहद ऋण वितरण और टैबलेट वितरण कार्यक्रम में शिरकत व कार्यक्रम में मौजूद लोगों को भी संबोधित करेंगे। दोपहर 12 बजे से 12:30 बजे तक का समय आरक्षित है। जिसमें वह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कटेहरी उपचुनाव को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। 12:40 पर मुख्यमंत्री जनपद से प्रस्थान करेंगे। 

युवाओं के लिए खुलेंगे रोजगार के नए द्वार 
जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री का यह दौरा युवाओं के लिए रोजगार के नए द्वार खोलेगा। रोजगार मेले में मल्टीनेशनल कंपनियां भी युवाओं को रोजगार मुहैया कराएंगी। रोजगार मेले में कौशल विकास मिशन से प्रशिक्षण प्राप्त युवाओं के साथ ही आईटीआई डिग्रीधारी व अन्य युवा भी प्रतिभाग कर सकेंगे। मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान 11 युवाओं को अपने हाथों से टैबलेट सौंपेंगे। साथ ही 211 करोड़ रुपए का ऋण लभार्थियों को वितरित किया जाएगा। रोजगार मेले में 46 से अधिक कंपनियां प्रतिभाग कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें- 17 अगस्त को अंबेडकरनगर में सीएम योगी का दौरा, तैयारियां तेज