लालकुंआ: मुकेश बोरा की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी

लालकुंआ: मुकेश बोरा की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी

लालकुआं, अमृत विचार। धामी सरकार में बढ़ते महिला अपराधों व अधिकांश अपराधों में भाजपा नेताओं की संलिप्तता पर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली परिसर में सांकेतिक धरना दिया। साथ ही भाजपा नेता व नैनीताल दुग्ध संघ के पूर्व अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाल दिनेश चंद्र फर्त्याल को ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता बीना जोशी के आह्वान पर आज लालकुआं बिंदुखत्ता क्षेत्र की करीब डेढ़ दर्जन महिला कार्यकर्ता कोतवाली लालकुआं पहुंची और उन्होंने कोतवाली के मुख्य द्वार पर सांकेतिक धरना शुरू कर दुग्ध संघ में कार्यरत महिला के यौन शोषण के आरोपी भाजपा नेता नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की। उन्होंने कोतवाल दिनेश फर्त्याल को ज्ञापन सौंपा और आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

महिलाओं का कहना था कि जब पुलिस द्वारा मुकदमे में पॉक्सो की धाराएं बढ़ा दी गयी हैं तो अब गिरफ्तारी में देरी क्यों? उन्होंने कहा कि शीघ्र आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह आंदोलन को विवश होंगी।

कोतवाली परिसर में धरना देने वालों में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बीना जोशी, प्रदेश सचिव उर्मिला मिश्रा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष राधा दानू, हेमा आर्या, फूला देवी, दीपा बिष्ट, प्रेमा देवी, नीमा देवी, गंगा दानू, कुंती देवी, अंजलि, माया देवी, नेहा रजनी, देवकी देवी सहित कई महिलाएं शामिल रहीं। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें