कानपुर में दो युवकों के पड़े मिले शव: पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी

कानपुर में दो युवकों के शव पड़े मिले

कानपुर में दो युवकों के पड़े मिले शव: पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी

कानपुर, अमृत विचार। बिधनू थानाक्षेत्र के शंभुआ रेलवे पटरी के किनारे खाई में भरे पानी में एक करीब 25 वर्षीय युवक शव उतराता मिला। युवक के माथे, घुटनों व हाथ पर गंभीर चोंट का निशान थे। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है। 

शंभुआ गांव के पास बुधवार सुबह कानपुर से बांदा रेलवे लाइन किनारे खाई में गिट्टियों पर युवक का शव पड़ा मिला। युवक के हाथ पर धर्मेंद्र व गले में अंग्रेजी वर्णमाला का डी गुदा था। युवक के शरीर पर मटमैला पैंट और सफेद बनियान थी। हाथ में एक राखी और कलावा बंधा था। माथे पर व दाहिने हाथ के पंजे में गहरे चोंट के घाव थे। 

तलाशी के दौरान पैंट की जेब से एक दस रुपये का सिक्का मिला है। युवक के पैरों में चप्पल व जूते न होने से पुलिस ट्रेन से युवक के गिरने का अनुमान लगा रही है। पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त के प्रयास किए। थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव करीब दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। शिनाख्त के प्रयास किया जा रहा है।

बुजुर्ग का मिला शव

उरियारा चौराहे के पास स्थित मकान के बाहर बरामदे में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव पड़ा मिला। बुजुर्ग के शरीर पर नेकर और मटमैली टीशर्ट थी। पास में एक कपड़ों का झोला रखा था। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि बुजुर्ग काफी दिनों से आसपास होटलों में काम करके जीवन व्यतीत कर रहा था। लोग उसे हनुमान कहकर पुकारते थे। गुरुवार सुबह वह चौराहे के पास स्थित एक मकान के बरामदे में बैठा था। अचानक से बुजुर्ग फर्श पर लेट गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है।