गोंडा: हर तरफ आजादी का जश्न, सहकारिता मंत्री ने कलेक्ट्रेट भवन पर किया ध्वजारोहण, स्कूली बच्चों ने निकाली प्रभात फेरी, देखें मनमोहक तस्वीरें

आन-बान-शान से लहरा रहा तिरंगा, कमिश्नर ने "पंचप्रण" के संकल्प को अंगीकार करने का किया आवाह्न

गोंडा: हर तरफ आजादी का जश्न, सहकारिता मंत्री ने कलेक्ट्रेट भवन पर किया ध्वजारोहण, स्कूली बच्चों ने निकाली प्रभात फेरी, देखें मनमोहक तस्वीरें

गोंडा, अमृत विचार। देश की आजादी के 78 वें पर्व पर बृहस्पतिवार को समूचा जिला तिरंगे ध्वज के रंग में रंगा रहा। शहर से गांव तक बजते देशभक्ति गीत और उसे गुनगुनाते लोग आजादी के जश्न में डूबे रहे। जिले भर में सुबह स्कूली बच्चों ने प्रभात फेरी निकाली और भारत माता की जय का जयघोष किया। इन जयकारों के संखनाद से समूचा जिला गुंजायमान रहा।

cats

सुबह 8 बजे प्रदेश के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने जिलाधिकारी नेहा शर्मा की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट भवन पर ध्वजारोहण किया और अफसरों तथा कर्मियों को भारत के एकता और अखंडता को अक्षुण्ण रोकने की शपथ दिलायी।

Untitled

देवीपाटन मंडल के आयुक्त शशिभूषण लाल सुशील ने आयुक्त कार्यालय भवन पर ध्वजारोहण किया और पंचप्रण के संकल्प के अंगीकार करते हुए कार्य करने का आवाह्न किया। 

cats

78 वें स्वाधीनता दिवस के मौके पर बृहस्पतिवार को जिले भर में सांस्कृतिक आयोजनों की धूम रही। मुख्य कार्यक्रम जिला पंचायत सभागार में आयोजित हुआ। कलेक्ट्रेट पर ध्वजारोहण करने के बाद सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर ने परिसर में पौधरोपण किया।

cats

इसके बाद जिला पंचायत कार्यालय परिसर में बेसिक शिक्षा विभाग की तरफ से लगायी गयी प्रदर्शनी का निरीक्षण कर सहकारिता मंत्री ने लोकतंत्र सेनानियों तथा लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के मास्टर ट्रेनर को सम्मानित किया।

cats

उन्होंने एनसीसी कार्यालय से तिरंगा साइकिल रैली को भी हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान कैसरगंज सांसद करण भूषण सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम मिश्रा, डीएम नेहा शर्मा, डीआईजी देवी पाटन मंडल अमरेंद्र प्रसाद सिंह, एसपी विनीत जायसवाल ,सांसद प्रतिनिधि संजीव सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले पर लगातार 11वीं बार तिरंगा फहराया, कहा- देश स्वतंत्रता सेनानियों का ऋणी है