गोंडा: लाइब्रेरी के सामने लघुशंका करने का विरोध करने पर दबंगों ने छात्र को पीटा, देखें वीडियो

 गोंडा: लाइब्रेरी के सामने लघुशंका करने का विरोध करने पर दबंगों ने छात्र को पीटा, देखें वीडियो

गोंडा, अमृत विचार। शहर के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र अंतर्गत गायत्री पुरम कालोनी स्थित एक लाइब्रेरी के सामने पेशाब कर रहे युवकों को मना करना एक छात्र को भारी पड़ गया। कार सवार युवकों ने छात्र की लात घूंसों से जमकर पिटाई की। मारपीट होता देख जब लाइब्रेरी में पढ़ रहे अन्य छात्र दौड़े तो आरोपी कार छोड़कर भाग निकले। घायल छात्र को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। छात्र की शिकायत पर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के गायत्री पुरम का रहने वाला छात्र अवधेश मोहल्ले में ही स्थित यूनिक लाइब्रेरी में पढ़ाई करता है। अवधेश के मुताबिक शुक्रवार की देर रात को लाइब्रेरी में अन्य छात्रों के साथ बैठकर पढ़ाई कर रहा था। इसी बीच वह फोन पर बात करने के लिए बाहर निकाला तो देखा कि शराब के नशे में धुत कार सवार 6 युवक लाइब्रेरी के गेट पर पेशाब कर रहे थे। जब उसने मना किया तो युवक अश्लील हरकत करने लगे।

विरोध करने युवकों ने अवधेश की लात घूंसों से जमकर पिटाई की। अवधेश की चीख पुकार सुनकर जब लाइब्रेरी में पढ़ रहे दूसरे छात्र दौड़े तो आरोपी अपनी कार छोड़कर भाग निकले। घायल अवस्था में अवधेश को इलाज के लिए राजकीय‌ मेडिकल कालेज ले जाया गया जंहा उसका इलाज चल रहा है।

अवधेश के मुंह , हाथ और पेट पर चोट आई है। मारपीट की यह पूरी घटना लाइब्रेरी के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी है। हमलावर युवकों में से तीन की पहचान सत्य प्रकाश, अंकित मिश्रा व नितिन सिंह बालपुर बटौरा निवासी के रूप में हुई है। घायल छात्र अवधेश ने हमलावर युवकों के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर दी है‌। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डम्फर से टकराई रोडवेज बस, चालक की मौत, परिचालक घायल