टीवी शो के बाद अब बॉलीवुड में नजर आएगा Kanpur का लाल हर्ष अरोड़ा; इस अभिनेत्री के साथ फिल्म में दिखेंगे...

एमटीवी स्प्लिट्सविला के 15वें सीजन में फाइनालिस्ट कानपुर के हर्ष

टीवी शो के बाद अब बॉलीवुड में नजर आएगा Kanpur का लाल हर्ष अरोड़ा; इस अभिनेत्री के साथ फिल्म में दिखेंगे...

कानपुर, अमृत विचार। अपनी एक्टिंग से माया नगरी में पहचान बना चुके शहर के हर्ष अरोड़ा अब जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएंगे। वह ये है मोहब्बतें और कुमकुम भाग्य सीरियल में अपने अभिनय से लोगों का जीत दिल जीत चुके है। वर्तमान में वह एमटीवी स्प्लिट्सविला में फाइनालिस्ट की श्रेणी में है, साथ में उनके मॉडल रूशाली यादव भी है। 

एमटीवी इंडिया पर इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला का प्रसारण किया जा रहा है, जो एक भारतीय टेलीविजन डेटिंग रियलिटी शो है। डिजिटल रूप में यह जिओ सिनेमा पर भी है। वर्ष 2024 में एमटीवी स्प्लिट्सविला का यह 15वां सीजन चल रहा है, जिसमे शहर के गोविंद नगर निवासी नरेश अरोड़ा के बेटे हर्ष अरोड़ा ने प्रतिभाग किया है, जो कानपुर व प्रदेश के लिए गौरव की बात है। हर्ष वर्तमान में मुंबई में रहते हैं। 

स्प्लिट्सविला शो की मेजबानी सनी लियोन व तनुज विरयानी ने की। हर्ष ने शो में कई मुश्किल पड़ावों को पार करते हुए फाइनालिस्ट की श्रेणी में अपनी जगह बनाई। वर्तमान में वह राजस्थान के अजमेर की रुशाली यादव के साथ रिलेशनशिप में है। रुशाली भी साथ में फाइनालिस्ट है। 

हर्ष ने शो में एक बात बोलीं है जिसमे उन्होंने कहा है कि शेर जहां भी रहता है शेर ही रहता है, उसे किसी इलाके की जरूरत नहीं होती। शो में बोली यह लाइन इन दिनों काफी सुर्खियों में है। शहर आने पर हर्ष आरोड़ा व रुशाली यादव ने लोगों ने वोट्स की अपील की। रुशाली ने कानपुर शहर को काफी अच्छा शहर बताया। कहा कि शहर में अपनेपन का अहसास है। मौका मिला तो यहां पर भी काम किया जाएगा। इससे पहले अजमेर जाकर लोगों से बात की थी। 

फिल्म में आंएंगे जल्द नजर 

हर्ष आरोड़ा ने बताया कि वह ये हैं मोहब्बतें और कुमकुम भाग्य सीरियल में किरदार निभा चुके हैं। इसके साथ ही वह मॉडलिंग भी करतें हैं। वहीं, जल्द ही वह फिल्म अभिनेत्री आनन्या पांडेय के साथ एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे, जो नवंबर माह में आ सकती है। वहीं, रुशाली यादव भी बेहतरीन मॉडल है। उनकी कंट्रोल नाम से फिल्म सितंबर माह में आने वाली हैं, जिसमे वह फिल्म अभिनेत्री आनन्या पांडेय के साथ नजर आएगी।

यह भी पढ़ें- मैं प्रेस में हूं, मेरा कुछ नहीं होगा...Kanpur में महिला पत्रकार पर रिपोर्ट दर्ज, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...