Fatehpur: आठ महिलाओं के साथ युवक ने की छेड़खानी, बनाए आपत्तिजनक वीडियो, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

Fatehpur: आठ महिलाओं के साथ युवक ने की छेड़खानी, बनाए आपत्तिजनक वीडियो, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

फतेहपुर (असोथर), अमृत विचार। एक युवक गांव की महिलाओं के साथ आते जाते छेड़खानी की हरकत करता था, जिससे परेशान होकर महिलाओं ने थाना पुलिस को तहरीर देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

असोथर थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली आठ महिलाओं ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें महिलाओं ने आरोप लगाया कि गांव का रहने वाला युवक फूल कुमार आएदिन उनके शौच जाते समय पहुंचकर अश्लील हरकतें करता है व मोबाइल से वीडियो व फोटो भी बनाता है। महिलाओं ने आरोप लगाया कि युवक शौच करते समय वीडियो बनाकर बदनाम करने की धमकी के साथ जान से मारने की धमकी भी देते है। 

थाना प्रभारी विनोद कुमार मौर्य ने बताया कि महिलाओं की तहरीर के आधार पर युवक फूल चन्द्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। जिस तरह से एक ही गांव की आठ महिलाओं ने घर पर शौचालय न बने होने पर खेत या जंगल में शौच करने जाने का जिक्र किया उससे साफ है जिला प्रशासन के दावे की पोल खुल गई है। क्योंकि जिला प्रशासन का दावा है कि फतेहपुर जिले में हर एक व्यक्ति के घर पर शौचालय बनाया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पॉवर प्लांट में कम कोयले की खपत होने से नहीं होगा प्रदूषण, प्लांट की पूरी प्रक्रिया डिजिटल तरीके से करेगी कार्य

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या