आंगन में पड़ा मिला कई दिन पुराना शव, पड़ोसियों ने दी सूचना

बदबू आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को दी सूचना, कई दिन पुराना शव होने के कारण पड़े कीड़े

आंगन में पड़ा मिला कई दिन पुराना शव, पड़ोसियों ने दी सूचना

अमृत विचार, उन्नाव। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बिंदा नगर चौकी अंतर्गत अंबिकापुरम मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने कई दिन पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। गुरुवार देर शाम घर के बाहर बदबू आने पर पड़ोसियों को शंका हुई। जिस पर पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला और अंदर पहुंचे। जहां युवक का शव आंगन में पड़ा हुआ था। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतक के परिजनों को जानकारी दी है।

बता दें अंबिकापुरम निवासी गणेश शर्मा का 28 वर्षीय बेटा ऋषभ शर्मा उर्फ मिक्कू कानपुर के एक मॉल में प्राइवेट नौकरी करता था। उसके पिता बेटी जागृति के साथ कानपुर गुमटी में रहते थे। ऋषभ घर में अकेला रहता था। कई दिन पहले उसने दूसरी मंजिल में आंगन में लगे जाल से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कई दिनों से दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। जिस पर मामले की जानकारी डायल 100 पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया और अंदर पहुंचे। जहां उसका शव आंगन के पास रखे ड्रम के सहारे पड़ा हुआ था। जानकारी कोतवाली प्रभारी अनुराग सिंह को दी गई। जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही ऋषभ की मौत पर पिता गणेश व दो बहन जागृति, स्वाति का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। इस बाबत इंस्पेक्टर अनुराग सिंह ने बताया कि शव कई दिन पुराना है। प्रथम दृष्ट्या युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। जांच पड़ताल की जा रही है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

शव पर पड़े कीड़े, बदबू से लोग परेशान

पुलिस ने जैसे ही ऋषभ का घर खुलवाया वैसे ही नीचे के आंगन में कीड़े नीचे गिरे हुए थे, बदबू अधिक होने के कारण पुलिस को पंचायतनामा भरने में परेशान हो गए। वहीं खड़े लोगो ने उल्टियां तक हो गयी। कैंट चुंगी कॉलोनी में रहने वाली महिला ने बताया कि करीब 15 सालों से ऋषभ का परिवार उनके पड़ोस में रहता था। रविवार को वह कॉलोनी में आया था। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। ऋषभ ने घर में पालतू कुत्ते पाल रखे थे। वह भूखे प्यासे कई दिनों से अंदर ही बंद थे। गुरुवार शाम गेट खुलने के बाद कुत्तों को खाना दिया गया।

यह भी पढ़ें- पड़ोसी की हिमाकत : घर में घुसकर महिला को बालों से खींच कपड़े फाड़े, पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा