आत्मघाती कदम : दो बेटों के साथ महिला नदी में कूदी,उतराया मिला बच्चों का शव

ग्रामीणों की तत्परता से बच सकी महिला की जान, ससुर से विवाद के बाद कलेजे के टुकड़े के साथ नदी में कूदी थी महिला

आत्मघाती कदम : दो बेटों के साथ महिला नदी में कूदी,उतराया मिला बच्चों का शव

लालगंज/ प्रतापगढ़ अमृत विचार : पारिवारिक कलह से तंग आकर रविवार की देर शाम एक महिला ने अपने दो बेटों के साथ नदी में कूद गई। ग्रामीणों की तत्परता से महिला को बचा लिया गया था। सोमवार दोनों बच्चों का शव नदी में उतराया मिला। बच्चों के मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

कोठा नेवढ़िया गांव की 40 वर्षीया श्यामा देवी पत्नी रामनाथ वर्मा का ससुर से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि रविवार को वह अपने बड़े बेटे 12 वर्षीय अनिकेत व छोटे बेटे 07 वर्षीय अंकित को लेकर घर से देर शाम पूरे तुला उपाध्यायपुर सई घाट पर पहुंची,अचानक वह दोनों बच्चों को लेकर नदी में कूद गयी। कुछ दूर पर मौजूद ग्रामीणों ने महिला को नदी मे छलांग लगाते देखा तो भागकर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने नदी के पानी में डूब रही महिला को बचा लिया लेकिन उसके दोनों बेटे बह गये।

जानकारी होने पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की और बनियानार घाट के पास जाल लगवा दिया। सोमवार को ग्रामीण नदी में समाये दोनों भाइयों की खोजबीन में जुटे रहे। नाव व स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस भी तलाश करती रही। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बनियानार घाट के पास पहले छोटे भाई अंकित और कुछ देर बाद अनिकेत का शव ग्रामीणों ने बरामद किया। जानकारी होने पर खोजबीन में जुटी पुलिस भी वहां पहुंच गयी। सूचना मिलने पर दोनों बच्चों के परिवार के लोग भी वहां पहुंचे और शव देख कर दहाड़ मारकर रोने लगे। एसओ मनीष तिवारी ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है।जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से शादी नहीं हुई तो प्रेमी ने नहर में लगाई छलांग, डायरी में लिखी कुछ बातें