बदायूं: संदिग्धों की तलाश में गए पुलिसकर्मियों पर हमला, रिपोर्ट दर्ज

शनिवार रात कार लूट मामले में संदिग्ध को पकड़ने गांव कुतुबपुर थरा गई थी टीम

बदायूं: संदिग्धों की तलाश में गए पुलिसकर्मियों पर हमला, रिपोर्ट दर्ज

बदायूं, अमृत विचार। थाना बिनावर क्षेत्र में मलगांव रेलवे क्रासिंग पर कार लूट के मामले में संदिग्धों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने हमला किया। लाठी-डंडे चलाए और पथराव भी किया। हमलावरों में महिलाएं भी शामिल थीं। घटना में थाना बिनावर के अपराध निरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। उनकी पिस्टल छीनने का प्रयास किया गया।

बैकअप के लिए साथ गई टीम आगे बढ़ी तो हमलावर भाग निकले। पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर आई। अपराध निरीक्षक ने दो नामजद समेत 14 अज्ञात महिलाओं पर सरकारी कर्मचारी पर हमला, सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शनिवार रात हरियाणा के जिला कैथल के थाना भुल्ला क्षेत्र के गांव अजीमगढ़ निवासी तनवीर ने पुलिस को सूचना दी थी कि शनिवार देर शाम बदमाशों ने मलगांव रेलवे क्रासिंग के पास उनकी कार को ओवरटेक करके रोक लिया। उन्हें कार से नीचे उतारा और कार लूटकर ले गए। सूचना मिलने पर डायल 112 पुलिस पहुंची थी। थाना बिनावर पुलिस और एसओजी भी आ गई। तनवीर को साथ ले जाकर बदमाशों की तलाश की। 

पुलिस को जानकारी मिली कि गांव कुतुबपुर थरा में आकिल नाम का संदिग्ध व्यक्ति है। बिनावर थाने के अपराध निरीक्षक गुड्डू सिंह, उपनिरीक्षक सुमेर सिंह सिपाही मनोज, मोहित के साथ आकिल को पकड़ने के लिए गांव कुतुबपुरा थरा गए। आकिल के बारे में जानकारी करके उसे पूछताछ के लिए बुलाया। इसी दौरान गांव निवासी मुख्तियार और 10-12 महिलाओं ने लाठी-डंडे और पत्थर से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। गाली-गलौज करने लगे। 

उस दौरान पुलिसकर्मियों को पीछे हटना पड़ा। अपराध निरीक्षक ने थाने से अतिरिक्त फोर्स बुलाई। फोर्स गांव पहुंची। पुलिसबल देखकर हमलावर भागने लगे। इसी बीच पुलिस ने आकिल को पकड़ लिया। हमले में अपराध निरीक्षक गुड्डू सिंह व दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। तीनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। थाना बिनावर के प्रभारी निरीक्षक केके शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पिस्टल नहीं छिनी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बदायूं: वेल्डिंग करते समय मशीन में आया करंट...चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें