Kanpur Crime: मात्र इस बात को लेकर हुआ विवाद...मां और बेटे ने खाया जहरीला पदार्थ, मां की मौत व बेटे का इलाज जारी

बाबूपुरवा थानाक्षेत्र की घटना, मोबाइल चलाने से टोकने पर हुआ विवाद

Kanpur Crime: मात्र इस बात को लेकर हुआ विवाद...मां और बेटे ने खाया जहरीला पदार्थ, मां की मौत व बेटे का इलाज जारी

कानपुर, अमृत विचार। बाबूपुरवा थानाक्षेत्र में मोबाइल चलाने से टोकने पर मां और बेटे में विवाद हो गया। जिसके बाद पहले मां ने उसके बाद बेटे ने जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजनों के होश उड़ गए। परिजन दोनों को किसी तरह हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान मां ने दम तोड़ दिया वहीं बेटे का इलाज चल रहा है। 

बाबूपुरवा स्थित ट्रांसपोर्ट नगर निवासी गोपाल उर्फ दारा सिंह एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते हैं। उनके परिवार में 50 वर्षीय पत्नी किरन सिंह दो बेटे हर्ष, पीयूष और दो बेटियां सलोनी व खुशी है। गोपाल ने बताया कि बेटे हर्ष ने इंटर पास किया है। रविवार रात को करीब एक बजे बेटा हर्ष मोबाइल चला रहा था। इस दौरान पत्नी ने बेटे को पढ़ाई करने के लिए बोलते हुए उसे मोबाइल चलाने से टोका।

जिस बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई। काफी देर तक विवाद चलने के बाद पहले पत्नी ने गुस्से में जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसकी जानकारी होने पर बेटे ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई।

परिजन तत्काल दोनों को हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार शुरू होने पर मां की मौत हो गई वहीं बेटे का उपचार चल रहा है। पिता का कहना था कि नई पीढ़ी में जरा सी भी सहने की क्षमता नहीं है। मोबाइल चलाने पर टोकने पर इतना बड़ा कदम उठा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। 

ये भी पढ़ें- एक करोड़ की जमीन पर कब्जे का प्रयास...कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश दीक्षित भेजे गए जेल, घर में 10 थानों की फोर्स ने मारा छापा