IND Vs SL ODI Series : श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अभ्यास सत्र में भाग लेंगे रोहित शर्मा-विराट कोहली

 IND Vs SL ODI Series : श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अभ्यास सत्र में भाग लेंगे रोहित शर्मा-विराट कोहली

कोलंबो। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सहित अन्य खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दो अगस्त से शुरू होने वाली तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला से पहले यहां अभ्यास सत्र में भाग लेंगे। रोहित, कोहली और पहली बार टीम में शामिल किए गए हर्षित राणा सहित वनडे टीम मैं शामिल खिलाड़ी रविवार को यहां पहुंचे।

 सूर्यकुमार यादव की अगवाई में भारतीय टी20 टीम पालेकल में मंगलवार को अंतिम मैच खेलेगी। इसके बाद वनडे टीम में शामिल खिलाडी रोहित के नेतृत्व वाली टीम से जुड़ेंगे। रोहित, कोहली और कुलदीप यादव टी20 विश्व कप में भारत की जीत के बाद पहली बार मैदान पर उतरेंगे। श्रीलंका के खिलाफ वनडे श्रृंखला से श्रेयस अय्यर भी राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। उन्होंने भारत की तरफ से सीमित ओवरों का अंतिम मैच पिछले साल दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। 

वनडे टीम में शामिल यह सभी खिलाड़ी सहायक कोच अभिषेक नायर की देखरेख में कोलंबो में अभ्यास करेंगे। श्रीलंका के खिलाफ तीनों वनडे मैच यहां आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। पहला मैच दो अगस्त, दूसरा चार अगस्त और तीसरा मैच सात अगस्त को खेला जाएगा। 

येभी पढ़ें : IND vs SL : तीसरे टी20 में श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने उतरेगा भारत