बरेली: सुभाषनगर उपकेंद्र पर हंगामा, अधिकारियों की सद्बुद्धि को किया राधे-राधे नाम का जाप

बरेली: सुभाषनगर उपकेंद्र पर हंगामा, अधिकारियों की सद्बुद्धि को किया राधे-राधे नाम का जाप
सुभाषनगर उपकेंद्र पर शुक्रवार रात को प्रदर्शन करते लोग।

बरेली, अमृत विचार। 33 केवी लाइन में फाल्ट से सुभाष नगर क्षेत्र में आपूर्ति बाधित हो गई। गुरुवार देर रात तक जब आपूर्ति सुचारू नहीं हुई तो लोगों को पारा चढ़ गया। उन्होंने रात में ही सुभाष नगर उपकेंद्र पर पहुंचकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने विभागीय अफसरों की सद्बुद्धि के लिए राधे-राधे नाम का जाप किया।

पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत कराया। पूरी रात लोगों की जाग कर कटी। शहर के कई अन्य इलाकों में भी बिजली संकट रहा। एक लाख से ज्यादा घरों की बिजली गुल रही। गर्मी में लोग परेशान होते रहे ।

स्थानीय निवासी नीरज कुमार ने बताया कि सुभाष नगर में गुरुवार शाम 5 बजे से बिजली की आंख मिचौली का खेल शुरू हो गया। शुक्रवार दोपहर तक मात्र 2 घंटे बिजली आपूर्ति हुई। जिसमें कहीं हाई तो कहीं लो वोल्टेज आते रहे। उपभोक्ताओं ने बताया कि सुभाषनगर उपकेंद्र का कोई अफसर समस्या का निदान करने को तैयार नहीं है। शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं होती है। लिहाजा, वे लोग उपकेंद्र पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। वहीं, आये दिन फॉल्ट होने और मरम्मत का कार्य समय से नहीं होने से लोग परेशान हैं। एक्सईएन, जेई फोन तक नहीं उठा रहे हैं।

बदायूं रोड, सर्वोदय नगर, वाजपेयी ढाल, पटेल विहार, बीडीए कॉलोनी और गंगानगर में बिजली कटौती की समस्या रही। इसके अलावा किला, बाकरगंज, बानखाना, कोहाड़ापीर, हरूनगला, सिविल लाइंस समेत कई इलाकों में बिजली गुल होने से लोग परेशान हुए।

रामपुर से आएगा 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर, आज मिलेगी राहत
नदोसी उपकेंद्र पर लगा 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर खराब हो गया है। पिछले दो दिन से बिजली घर से जुड़े करीब 30 गांव में बिजली संकट बना हुआ है। लोगों को राहत देने के लिए परसाखेड़ा से बिजली की सप्लाई उपकेंद्र से जुड़े इलाकों में दी जा रही है। अवर अभियंता सुशील कुमार के अनुसार शनिवार को रामपुर से ट्रांसफार्मर आएगा।

सीबीगंज क्षेत्र में 9 घंटे गुल रही बिजली
सीबीगंज क्षेत्र में शुक्रवार को 9 घंटे बिजली गुल रही। लोहिया विहार उपकेंद्र पर आरडीएसएस योजना के तहत किए जा रहे कार्यों के कारण सीबीगंज टाउन फीडर की आपूर्ति पूर्वाह्न 11 बजे बंद हो गई। शाम 5 बजे आपूर्ति सुचारू होनी थी, लेकिन नहीं हुई। इसकी वजह से सीबीगंज टाउन, शिवनगर, खलीलपुर रोड, लोहिया विहार कॉलोनी, बीडीए कॉलोनी, सैदपुर हॉकिंस, मेगा ड्रीम होम, मिनी बाईपास आदि इलाकों के लोग परेशान हुए। व्यापारियों का काम धंधा भी चौपट हो गया। घरों में लगे इन्वर्टर भी जवाब दे गए। बिजली नहीं आने से पेजयल संकट रहा।

ये भी पढ़ें- बरेली: इंस्पेक्टर ने कोर्ट में गवाही में कहा- 'मैं रास्ते पर हूं', एडीजी को कार्रवाई का आदेश

ताजा समाचार

IND vs NZ 1st Test : बेंगलुरु में रचिन रवींद्र ने लगाया दमदार शतक, न्यूजीलैंड की पहली पारी 402 रन पर सिमटी
लखनऊ: सपा कार्यालय के बाहर महिला ने की जान देने की कोशिश, खाया जहरीला पदार्थ...पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
मूडीज ने पहली बार दी बजाज फाइनेंस को BAA-3 की रेटिंग  
हल्द्वानी: फिर सुलग रहा ट्रंचिंग ग्राउंड, जहरीले धुएं से सांस लेना हुआ दूभर 
Kanpur: नयागंज-चुन्नीगंज मार्ग खूबसूरत बनाने की मुहिम...केडीए उपाध्यक्ष, नगर आयुक्त ने व्यापारियों के साथ बैठक कर खींची रूपरेखा
बरेली: दर्दनाक हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत, ट्रक के टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी में कैद