'तेलंगाना में अगले 90 दिनों में भरे जाएंगे 30000 सरकारी पद', रेवंत रेड्डी का युवाओं के लिए बड़ा ऐलान

'तेलंगाना में अगले 90 दिनों में भरे जाएंगे 30000 सरकारी पद', रेवंत रेड्डी का युवाओं के लिए बड़ा ऐलान

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने शुक्रवार को घोषणा की कि राज्य सरकार अगले 90 दिनों के भीतर 30,000 सरकारी रिक्तियां भरेगी। रेड्डी ने आज रंगारेड्डी जिले के वट्टिनागुलापल्ली में फायरमैन की पासिंग आउट परेड को संबोधित करते हुए इस बात पर बल दिया कि तेलंगाना को अलग राज्य बनाने की मांग का एक प्रमुख कारण बेरोजगारी भी था। 

उन्होंने कहा कि बेरोजगार नौकरी के लिए 10 साल से इंतजार कर रहे थे। इसके जवाब में कांग्रेस सरकार ने राज्य में सत्ता में आने के 90 दिनों के भीतर 31,000 बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र जारी किए। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि राज्य सरकार ने 2024-25 के बजट में शिक्षा और कृषि को प्राथमिकता दी है और यह सुनिश्चित किया है कि कर्मचारियों को हर महीने की पहली तारीख को उनका वेतन प्राप्त हो। 

रेड्डी ने कहा, “सरकार लोगों के विचारों को सुनने के लिए उत्सुक है और गरीबों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए बजट में शिक्षा और कृषि को प्राथमिकता दी है। बजट यथार्थवादी दृष्टिकोण के साथ बनाया गया है। फायरमैन के रूप में अपना प्रशिक्षण पूरा करने वाले युवाओं को मेरी शुभकामनाएं। आपके माता-पिता को आपको अपना प्रशिक्षण पूरा करते हुए देखकर बहुत गर्व होना चाहिए।” 

उन्होंने कहा,“ पिछली सरकार ने तेलंगाना संघर्ष में भाग लेने वाले युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया। जब कांग्रेस सत्ता में आई, तो हमने बेरोजगारों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए नौकरी प्लेसमेंट के कागजात वितरित किए।” 

उन्होंने कहा,“ मैं आप सभी की सराहना करता हूं जो समाज की सेवा करने के उद्देश्य आगे आए हैं।यह सरकार जनता की सोच के अनुरूप आगे बढ़ेगी। बेरोजगारों और छात्रों को मेरी सलाह है कि अगर आपको कोई समस्या है तो मंत्रियों और विधायकों तक पहुंचें। आपका रेवन्तन्ना आपकी समस्याओं का समाधान करने के लिए हमेशा मौजूद रहेगा।”

ये भी पढ़ें- दिल्ली में घर की छत गिरने से नवजात बच्ची की मौत, परिवार के पांच लोग घायल

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें