Video: बलिया में ADG और DIG की Raid, तीन पुलिसकर्मियों समेत 20 को पकड़ा-कई काले कारनामों का खुलासा 

Video: बलिया में ADG और DIG की Raid, तीन पुलिसकर्मियों समेत 20 को पकड़ा-कई काले कारनामों का खुलासा 

बलिया, अमृत विचार। जिले में पुलिस के आला अधिकारियों ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। लगातार मिल रही शराब,पशु तस्करी, बालू तस्करी की शिकायत पर एडीजी पियूष मोर्डिया और डीआईजी रेंज आजमगढ़ वैभव कृष्ण ने ग्राउंड एक्शन को अंजाम दिया है। दोनों अधिकारियों ने सादे कपड़ों में नरही थाने के भरौली गोल चौराहे पर बड़ी रेड की है। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में तीन पुलिसकर्मियों समेत बीस लोगों को पकड़ा गया है। ये सभी अवैध कार्यों में लिप्त हैं और रेड के दौरान वसूली करते मिले हैं।  

मिली जानकारी के अनुसार इस समय दोनों अधिकारी टीम के साथ नरही थाना में मौजूद हैं, जहाँ पूरे थाने को खंगाला जा रहा है। थानाध्यक्ष का कमरा भी सील कर दिया गया है। साथ ही पुलिस कर्मियों के अतिरिक्त थाने से जुड़े अन्य लोगों को भी यहां बैठाया गया है। गौरतलब है कि नरही थाने के अंतर्गत भरौली चौराहा पर यूपी-बिहार बॉर्डर पर लगातार वसूली समेत कई काले कारनामों के संचालन की शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों को मिल रही थी। माना जा रहा है कि इसी को लेकर बिना किसी सूचना के लीक हुए इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।   

ये भी पढ़ें -Kargil Vijay Diwas 2024: प्रधानमंत्री मोदी का कल कारगिल दौरा, शिंकुन ला सुरंग परियोजना का करेंगे पहला विस्फोट