Etawah Crime: धोखाधड़ी कर एटीएम से रुपये निकालने वाला गिरफ्तार...ऐसे करता था पूरा खेल, जानकर हो जाएंगे हैरान

कब्जे से एटीएम में छेड़छाड़ करने वाले उपकरण बरामद

Etawah Crime: धोखाधड़ी कर एटीएम से रुपये निकालने वाला गिरफ्तार...ऐसे करता था पूरा खेल, जानकर हो जाएंगे हैरान

इटावा, अमृत विचार। जसवंतनगर पुलिस ने गश्त के दौरान सुघर सिंह काॅलेज के पास स्थित एक एटीएम में छेडछाड़ करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से छेडछाड़ करने वाले उपकरण व अन्य सामान बरामद हुआ। 

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि अनूप कुमार निवासी ग्राम बीनामऊ थाना सिढ़पुरा जनपद कासगंज ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह हिताची पेमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी जिसके द्वारा कस्बा जसवंतनगर मोहल्ला लुधपुरा स्थित एसबीआई एटीएम का रखरखाव किया जाता है। 

21 जुलाई को किसी व्यक्ति द्वारा एटीएम में छेड़छाड़ की गई। जिससे एटीएम का शटर क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर थाना जसवंतनगर पर मामला दर्ज किया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर की। 

सोमवार की रात को प्रभारी निरीक्षक अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे है। इसी दौरान सुघर सिंह विद्यालय के पास स्थित एटीएम में एक व्यक्ति छेड़छाड़ करता हुआ दिखाई दिया। संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने उसे  गिरफ्तार कर लिया। 

तलाशी में उसक पास से पांच एटीएम कार्ड, तीन काली प्लास्टिक की पट्टी टेप लगी, एक प्लास, पेचकस, कटर के अलावा अन्य सामान बरामद हुए। पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि वह एटीएम मशीन में प्लास्टिक की काली पट्टी में टेप लगाकर जनता के लोगों के एटीएम पासवर्ड देखकर रुपयों की चोरी करता है। 

उसने अपना नाम राजेश पुत्र जयपाल निवासी ग्राम इटौरा थाना मटसेना जनपद फिरोजाबाद बताया। उसने स्वीकार किया वह ही एटीएम में छेडछाड कर लोगों के पैसे निकालता है। पुलिस ने कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Budget 2024: विपक्ष ने बजट को बताया लॉलीपॉप...कुछ ने की सराहना, जानें- व्यापारियों ने क्या कहा