Etawah Murder: पति ने पत्नी की बांके से सिर कूंचकर की हत्या...पति गिरफ्तार, अवैध संबंध में वारदात का शक

दिनदहाड़े घटना से इलाके में सनसनी फैल गई

Etawah Murder: पति ने पत्नी की बांके से सिर कूंचकर की हत्या...पति गिरफ्तार, अवैध संबंध में वारदात का शक

इटावा, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा शमशेर खां नई बस्ती में अपने मायके में रह रही महिला की उसके पति ने अपनी ससुराल आकर बांके से सिर कूंचकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए।  हत्या करने वाले पति को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए दिया। 

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला उझैदी निवासी गुलफाम की शादी शहर के ही मोहल्ला कटरा शमशेर खां निवासी वारिश की बहन फरीन के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। इसी कारण से फरीन छह माह पूर्व अपने मायके आकर रहने लगी। 

पति गुलफाम को शक था कि उनकी पत्नी फरीन के अवैध संबंध भतीजे से चल रहे है। वह कई बार अपनी पत्नी को लेने आया लेकिन फरीन जाने का तैयार नही थी। मंगलवार की दोपहर को गुलफाम अपनी ससुराल पहुंचा उस समय घर पर फरीन की बड़ी बहन के अलावा और कोई नहीं था। गुलफाम घर में चला गया और पत्नी से साथ चलने के लिए कहा तो फरीन झगड़ा करने लगी। 

इसी बात से नाराज होकर उसने बांका से फरीन के सिर पर प्रहार कर दिया। इसी बीच फरीन की बड़ी बहन ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने गुलफाम को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस हमले फरीन गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

मृतक के भाई वारिस ने बताया कि उसका बहनोई शराब पीने का आदी है। शराब पीकर वह बहन फरीन के साथ मारपीट करता था। इस कारण व अपने मायके में रहने लगी थी। सूचना मिलने पर एसएसपी संजय वर्मा एसपी सिटी अभय नाथ त्रिपाठी के अलावा कोतवाली पुलिस भी भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

अवैध संबंध के शक में की गई हत्या

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि महिला की अवैध संबंध के शक में हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि पति ने पत्नी के सिर पर बांका से कई वार किए। जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पूछताछ में पति ने बताया कि उसकी पत्नी के भतीजे के साथ अवैध संबंध थे और वह उसके साथ भाग भी चुकी है। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी है। 

ये भी पढ़ें- Kamlesh Fighter: बांदा और ओरछा से वीडियो वायरल कर रहा था कमलेश...मुकदमों से बचने के लिए बना पत्रकार

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें