Etawah Murder: तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोली मारकर हत्या...जमानत पर छूटकर आया था बाहर

साइकिल से सरसई नावर जाते समय गांव तमंचे से मारी पेट में गोली

Etawah Murder: तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोली मारकर हत्या...जमानत पर छूटकर आया था बाहर

इटावा, अमृत विचार। इटावा में तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर अधिकारियों ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। भाई, भाभी व भतीजी की हत्या में करीब पांच साल पहले जमानत पर छूटकर बाहर आया था, तब से मैनपुरी के कुम्होल गांव के नाग देवता मंदिर पर रह रहा था। करीब कुछ माह पहले गांव आया था। 

ऊसराहार थानाक्षेत्र के इकघरा गांव निवासी जयराम यादव की शनिवार सुबह करीब 6 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई, राहगीरों ने कछपुरा इकघरा मार्ग पर मृतक को पड़ा देखा तो उन्होंने परिजनों को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजनों ने ऊसराहार पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाया, घटनास्थल से एक तमंचा व मृतक की साइकिल बरामद हुई जो घटनास्थल पर खड़ी मिली, फारेंसिक टीम ने बारीकी से जांच कर सेपंल लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मृतक जयराम (50) तिहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी था। जिसने 11 नबंवर 2014 की रात को सुंदरा गांव निवासी दो सुपारी किलर जर्मन सिंह व मुकेश यादव के साथ मिलकर भाई परशुराम उसकी पत्नी विमला तथा तीन वर्ष की बेटी हिमांशु की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जयराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात कबूल की थी और दोनों किलर को पचास हजार रुपये की सुपारी देकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। तीन वर्ष की मासूम बच्ची हिमांशु को जयराम ने खुद ही गोली मारकर माैत के घाट उतारा था। 

ये भी पढ़ें- BREAKING: कानपुर में अपर नगर आयुक्त फर्स्ट के पीए को विजिलेंस टीम ले गई साथ...मृतक आश्रित के तहत मिली थी नौकरी

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें