Etawah: मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स कॉलेज के छात्रों नें बुनियादी समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन, थाने का किया घेराव

Etawah: मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स कॉलेज के छात्रों नें बुनियादी समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन, थाने का किया घेराव

इटावा (सैफई), अमृत विचार। मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स कॉलेज में संचालित 8 खेलों के 480 बच्चों को बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल पा रही हैं और ना ही सरकार के द्वारा दी जाने वाली खेल किट बच्चों को मिल पा रही है। बिजली और गंदगी से जूझ रहे छोटे-छोटे बच्चे छात्रावास में जैसे-तैसे रहने को मजबूर हैं।

सोमवार को मौका पाकर छात्र हॉस्टल के बाहर निकल कर सैफई गोल चक्कर के पास धरना प्रदर्शन के लिए गए थे। इस बीच सड़क पर जाम लगने की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कपिल दुबे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। छात्रों को समझाने का प्रयास किया। इस बीच थाने के सिपाही ने एथलेटिक्स के नेशनल खिलाड़ी राहुल यादव (कक्षा 12 का छात्र) के डंडा मार दिया। 

जिससे छात्रों का गुस्सा बढ़ गया और बड़ी संख्या में एकत्रित होकर थाने के अंदर पहुंचकर हंगामा करने लगे। सूचना पर मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स कॉलेज की प्रभारी प्रधानाचार्य एसडीएम दीपशिखा सिंह, सीओ शैलेंद्र प्रताप गौतम थाने पहुंचे। करीब 2 घंटे तक छात्रों को समझने का प्रयास किया। छात्र सिपाही द्वारा माफी मांगने एवं बुनियादी समस्याओं से निजात दिलाने की बात करते रहे। छात्रों का कहना है कि विभिन्न बुनियादी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

मामले में प्रभारी प्रधानाचार्य एसडीएम दीपशिखा का कहना है कि जबसे हमें यहां चार्ज दिया गया है तब से कॉलेज की व्यवस्था सुधारी गई है। कुछ बच्चों द्वारा पानी की टोटी तोड़ दी गई थी, जिस कारण पानी की समस्या हुई है। बच्चों को गुमराह कर दिया गया था जिस कारण बच्चों ने हंगामा किया था। बाद में सभी को समझा दिया और वे हॉस्टल चले गए।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने एसएसओ को जमकर पीटा; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपियों की तलाश जारी