Auraiya: कांशीराम कॉलोनी के आवास में हादसा; तीसरी मंजिले से छज्जा समेत गिरी महिला, मौत, मवेशी दबकर घायल

Auraiya: कांशीराम कॉलोनी के आवास में हादसा; तीसरी मंजिले से छज्जा समेत गिरी महिला, मौत, मवेशी दबकर घायल

अजीतमल, औरैया, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा के मोहल्ला गांधी नगर अमलिया में बनी कांशीराम कॉलोनी की स्थिति जर्जर है। जिसमें रह रही एक महिला छज्जे समेत नीचे आ गिरी। जिससे उसकी मौत हो गई। साथ ही नीचे बंधे मवेशी के ऊपर छज्जा गिरने से वह भी घायल हो गई। 

शनिवार की दोपहर बारह बजे गांधी नगर स्थिति कांशीराम कालोनी में बने आवास की तीसरी मंजिल पर स्थित आवास में रह रही अखिलेश कुमारी 48 पत्नी आनंद कुमार निवासी जनपद इटावा के ग्राम फतेह की मड़ैया, बहादुर कोठी लखुना निवासी, छज्जे में खड़ी थी। तभी अचानक से छज्जा भरभरा कर गिर गया जिससे उस पर खड़ी अखिलेश कुमारी भी नीचे आ गिरी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मलबे में दबने से भैंस भी घायल हो गई। 

ज्ञात हो गॉद्यीनगर अमिलिया में वर्ष 2009 में बसपा सरकार में कांशीराम कालोनी का निर्माण कराया गया था। लेकिन आज तक उसका हस्तांतरण नहीं हो सका है। खाली पड़ी इस कॉलोनी के आवासों में वर्तमान में कई परिवार अनाधिकृत तरीके से रह रहे हैं। जिन पर संबंधित विभाग की ओर से कोई भी ध्यान नहीं दिया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के चार लड़की व एक लड़का है। जिसमें दो लड़कियों रेनू व सोनम की शादी हो गई। देवकी 17 व कुमकुम 12 की अभी शादी नहीं हुई है। वहीं पुत्र यतेंद्र 26 वर्ष है।

इस संबंध में अमित त्रिपाठी अधिशाषी अधिकारी/ एसडीएम अजीतमल ने बताया कि नगर क्षेत्र में बनी कांशीराम कॉलोनी अभी तक किसी को हस्तांतरित नहीं हुई है और जर्जर हालत में है। अगर उसमें परिवार रहे रहे हैं तो उनको भी सुरक्षित रखने हेतु हटाया जायेगा।

यह भी पढ़ें- Unnao: प्रेमिका के साथ पति को देखकर भड़की पत्नी; फिर सड़क पर हुआ जमकर बवाल, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें