Unnao: अलग-अलग सड़क हादसों में किसान समेत दो की मौत, एक की हालत गंभीर, परिजनों में मची चीख पुकार

Unnao: अलग-अलग सड़क हादसों में किसान समेत दो की मौत, एक की हालत गंभीर, परिजनों में मची चीख पुकार

उन्नाव, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव-सरोसी मार्ग पर देररात शहर से लौट रहा बाइक सवार अचानक सामने आए आवारा मवेशी से टकरा गया। इसमें चालक व पीछे बैठा साथी गंभीर घायल हो गया। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं मौरावां थानाक्षेत्र में फसल की रखवाली कर लौट रहे किसान की वाहन की टक्कर से मौत हो गई। संबंधित थानों की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। 

केस-1

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव ख्वाजगीपुर के करोवन निवासी किशन राठौड़ (25) पुत्र कैलाश खेती के साथ आइसक्रीम का ठेला लगाता था। बुधवार को वह किसी काम से शहर आया था। देररात वापस लौटते समय उन्नाव-सरोसी मार्ग पर कुद्दू खेड़ा गांव के पास अचानक उसकी बाइक के सामने आवारा मवेशी से टकरा गया। इसमें किशन व पीछे बैठा गांव का ही मनीष पुत्र राज कुमार गंभीर घायल हो गये। 

राहगीरों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान किशन की सांसे थम गईं। वहीं मनीष का इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी पर परिजन पहुंचे और शव देख बेहाल हो गए। भाई लाखन ने बताया कि वह पांच भाइयों में छोटा था और उसकी शादी नहीं हुई थी। जवान बेटे की मौत से मां बसंती व अन्य परिजन बेहाल हैं। गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया। एसएचओ प्रमोद मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम कराया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

केस-2

मौरावां थानाक्षेत्र के लउआ सिंघन गांव निवासी राज बहादुर (48) पुत्र चंद्रपाल दुबई में कारपेंटर था। वहां से एक साल पहले वह वापस लौटा था। बताते हैं कि उसे इसी 24 जुलाई को फिर जाना था। बुधवार को वह खेत में फसल की रखवाली करने गया था। जहां से लौटते समय थानाक्षेत्र के परेंदा-हिलौली मार्ग पर गांव के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। 

जानकारी मिलने पर परिजन पहुंचे और उसे पहले मौरावां फिर लखनऊ के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान मौत होने पर शव लेकर घर लौटे और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौरावां पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया। उसकी मौत से पत्नी गुड्डी, मां कुंती सहित अन्य परिजन बेहाल हैं।

यह भी पढ़ें- Banda: बेसिक शिक्षा विभाग में फर्राटा भर रही तबादला एक्सप्रेस; महज 16 दिनों में हटाए गए विपिन, अब अव्यक्तराम को मिली कमान

 

ताजा समाचार

दोस्त के संग सिपाही भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बहराइच के युवक की लखीमपुर में मौत
Kanpur: सेंट्रल के हर प्लेटफार्म पर रही भारी भीड़, धक्कामुक्की कर परीक्षार्थी ट्रेन में हुए सवार, बदले समय पर चलीं कई ट्रेनें
एक दशक में भारतीय अर्थव्यवस्था में 90 प्रतिशत की हुई वृद्धि, ईटी वर्ल्ड लीडर्स फोरम को पीएम मोदी ने किया संबोधित
Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन इतने परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर...
मालिक ने बिना अनुमति के बेसमेंट का 'जानबूझकर' व्यावसायिक उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया: सीबीआई
संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी-प्रेमिका; ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पीटा, फिर पंचायत ने किया ये...