Kanpur News: उर्सला अस्पताल में सो गए तीमारदार...गहने हो गए पार, नींद टूटने पर गायब देख रह गए दंग

रात में दो तीमारदारों के गहने चोरी, पुलिस से शिकायत

Kanpur News: उर्सला अस्पताल में सो गए तीमारदार...गहने हो गए पार, नींद टूटने पर गायब देख रह गए दंग

कानपुर, अमृत विचार। चोरों ने उर्सला अस्पताल में भर्ती मरीज के तीमारदारों को भी नहीं बख्शा। चोरों ने सोते समय तीमारदारों के गहने चोरी कर लिए। नींद टूटने पर उन लोगों को पता चला। थाने पहुंचकर पीड़ितों ने प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

फतेहपुर निवासी कामिनी ने पुलिस को बताया कि वह एक रिश्तेदार को देखने उर्सला आईं थीं। वह वार्ड तीन में भर्ती हैं। मंगलवार रात कामिनी अस्पताल में ही सो गईं। सुबह आंख खुली तो पैरों में पहनी हुई पायल गायब थी। इसी तरह सरसौल से राधा भी रिश्तेदार को देखने आईं थीं। रात में वह रुक गईं। वार्ड में ही उन्हें नींद आ गई। सुबह 5 बजे आंख खुली तो गले में पहनी माला, कान के टॉप्स गायब थे। सुबह नींद खुलने पर चोरी का पता चला तो हड़कंप मच गया। 

पीड़ितों ने अस्पताल स्टाफ से पूछा तो कोई इस संबंध में जवाब नहीं दे पाया। बाद में पीड़ितों ने थाने जाकर जानकारी दी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष शुक्ला ने बताया मामले की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। अस्पताल और आसपास के सीसीटीवी खंगाल कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: भाई रेप केस में पकड़ा गया! छुड़ाने के लिए करना होगा ये काम, ठगे 1.35 लाख, FIR दर्ज

ताजा समाचार

9 सितंबर का इतिहास: आज ही के दिन 9 महीने की मैरी स्टुअर्ट को स्कॉट्स की रानी किया गया था घोषित
लखनऊ: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, ईंट से मुंह कुचला, मृत समझ भागे दरिंदे
वाराणसी:  मजदूर की बेटी जाएगी इसरो, अटल आवासीय विद्यालय की कक्षा 7 की छात्रा हैं श्वेता सत्ते
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में नियंत्रण रेखा पर सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, दो आतंकवादी ढेर
Kanpur Train Incident: इमरजेंसी ब्रेक पर सहम गए यात्री, मची चीख-पुकार...बोले- घबराहट होने पर बाहर झांका, हर तरफ अंधेरा ही आया नज़र
कानपुर में अब फर्रुखाबाद रूट पर कालिंद्री एक्सप्रेस पलटाने की साजिश...तेज धमाका सुन लोको पायलट ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, दो लोगों के भागने की आशंका