Kanpur: पूर्व MLC पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट निकली झूठी, पुलिस ने भेजी आरोप लगाने वाली युवती पर कार्रवाई की रिपोर्ट

Kanpur: पूर्व MLC पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट निकली झूठी, पुलिस ने भेजी आरोप लगाने वाली युवती पर कार्रवाई की रिपोर्ट

कानपुर, अमृत विचार। पांडु नगर स्थित निर्माणाधीन भूखंड पर कब्जा करने के लिए बिल्डर ने पूर्व एमएलसी सरदार कुलदीप सिंह और उनके बेटे समेत अन्य पर छेड़छाड़ और एससीएसटी एक्ट का मुकदमा कराया था। मामले की जांच कर रहे स्वरूप नगर एसीपी की जांच में घटना झूठी पाई गई। जिसके बाद मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाकर कोर्ट को भेजी गई है। पुलिस ने छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली युवती पर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी है। 

पांडु नगर निवासी बिल्डर की बेटी ने 11 जुलाई 2024 को काकादेव थाने में अशोक नगर निवासी पूर्व एमएलसी सरदार कुलदीप सिंह और उनके बेटे सुमित सिंह समेत अन्य के खिलाफ छेड़छाड़ और एससीएसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे की विवेचना एसीपी स्वरूप नगर शिखर कर रहे थे। जांच के दौरान उन पर लगाए गए आरोप झूठे पाए गए। 

जिसके बाद 29 जुलाई को मुकदमे में एसीपी स्वरूप नगर ने अंतिम रिपोर्ट लगा दी। इसके साथ ही झूठा मुकदमा लिखाने के आरोप में वादिनी के खिलाफ धारा 182 की कार्रवाई करने के लिए न्यायालय में रिपोर्ट भेजी। पूर्व एमएलसी व गुरुसिंह सभा के चेयरमैन सरदार कुलदीप सिंह ने बताया कि उनके भूखंड पर कब्जा करने के उद्देश्य से बिल्डर ने अपनी बेटी के माध्यम से झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। 

वह पूर्व में भी उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करा चुका है। काकादेव प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि एसीपी की जांच में युवती ने दर्ज कराया गया मुकदमा झूठा पाया गया है। अब उसके खिलाफ 182 की कार्रवाई के लिए कोर्ट में रिपोर्ट भेजी गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: शिकायत निस्तारण में अनदेखी, 71 विभागों को नोटिस, केस्को, जल निगम समेत इनमें सबसे ज्यादा शिकायतें

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें