लखीमपुर खीरी: गायब छात्र की बरामदगी के लिए एसपी कार्यालय का कर्मचारी बनकर युवक मांग रहा रुपया

कॉल से परिवार वालों ने जताई अपहरण की आशंका

लखीमपुर खीरी: गायब छात्र की बरामदगी के लिए एसपी कार्यालय का कर्मचारी बनकर युवक मांग रहा रुपया

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। पिता के मोबाइल छीन लेने से नाराज एक 15 वर्षीय छात्र नाराज हाकर घर से चला गया, लेकिन वह वापस नहीं लौटा है। शनिवार की आधी रात के बाद मोबाइल पर आई एक कॉल ने परिवार वालों के होश उड़ा दिए हैं। कॉलर ने खुद को एसपी कार्यालय का कर्मचारी बताया और पहले 15 हजार रुपये फिर पांच हजार रुपये देने की मांग करते हुए कहा कि पुलिस टीम बच्चे को लेने बुलंदशहर जा रही है। कोतवाली सदर पुलिस ने पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली के गांव बालूडीहा निवासी राजाराम ने बताया कि उनका पुत्र आशीष उर्फ पंकज (15) कक्षा 10 का छात्र है और महेवागंज स्थित नवभारत स्कूल में पढ़ रहा है। पहली सितंबर को आशीष मोबाइल पर गेम खेल रहा था, जिससे उन्होंने देख लिया और गेम खेलने से मना करते हुए उसका मोबाइल छीन लिया। जिससे पुत्र नाराज होकर शाम करीब 7.30 बजे घर से बिना कुछ बताए कहीं ला गया।

उन्होंने बताया कि आशीष व्हाट्सएप के एक ग्रुप से गेम को खेलता था, जिसके ग्रुप एडमिन का उनके पुत्र आशीष के मोबाइल नंबर पर लगातार फोन आता रहा है। उन्होंने पुत्र की खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। शनिवार की रात करीब 2:38 पर एक कॉल आई। कॉलर ने अपना नाम राजेश कुमार बताया और कहा कि वह एसपी कार्यालय से बोल रहा है। तुम्हारे बेटा आशीष बुलंदशहर में है। उसे टीम लेने जा रही है। इसलिए 15 हजार रुपये खाते में भेज दो। उन्होंने कहा कि रुपये का इंतजाम नहीं है।

गूगल पे आदि भी नहीं चलाता है। सुबह होने पर रुपये की व्यवस्था कर देंगे। तब वह पाच हजार रुपये भेजने की बात कहकर फोन काट दिया। फोन काटने से पहले कॉलर ने कहा कि लोकेशन ट्रेस मत करना और मोबाइल बंद कर देना। रविवार की सुबह 6: 58 पर फिर कॉल आई और कहा कि रुपये डाले नहीं है। आज रुपये खाते में भेज दो और फोन काट दिया। उन्होंने बेटे के अपहरण होने की आशंका जताई है। प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छात्र की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की छठी सूची की जारी, देखें लिस्ट

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें