Kanpur Crime: जिस दिन कदम रखेंगे, लाल बंगले में चार हत्याएं होंगी...32 सेकेंड का Audio वायरल, इनकी हत्या करने की कह रहा बात

32 सेकेंड का ऑडियो वायरल, पुलिस कर रही जांच

Kanpur Crime: जिस दिन कदम रखेंगे, लाल बंगले में चार हत्याएं होंगी...32 सेकेंड का Audio वायरल, इनकी हत्या करने की कह रहा बात

कानपुर, अमृत विचार। जिस दिन कदम रखेंगे, लाल बंगला में चार हत्याएं होंगी। यह कहते हुए एक ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ऑडियो क्लिप लाल बंगला में गांजा तस्कर अंकित तुत्तल के भाई राजू लंगड़ा का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऑडियो एक मिनट 32 सेकेंड का है। जिसमें एक युवक बात करते हुए गालीगलौज कर रहा है। साथ ही बोल रहा है कि जिस दिन कदम रखेंगे, उस दिन लाल बंगले में चार हत्याएं होंगी। आरोपी भाजपा नेता, हिस्ट्रीशीटर समेत अन्य दो लोगों की हत्या कर देने की बात कह रहा है।

साथ ही आरोपी गांजा तस्कर अंकित तुत्तल के जेल से छूटकर आने की बात भी बोल रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी गांजा तस्कर का भाई राजू लंगड़ा है। ऑडियो में बोल रहा है कि 400 चप्पले मारूंगा ठाकुर हूं....। दूसरा व्यक्ति उसे सिर्फ कहां, कैसे और नहीं भाई जैसे शब्द का ही प्रयोग करता रहा। अंतिम में पहले व्यक्ति ने कहा कि भाई पैर छू रहा हूं पैसों की बहुत जरूरत है।

इस पर दूसरे व्यक्ति ने कहा कि रुको अभी एक घंटे में फोन करता हूं और फोन कट जाता है। वायरल ऑडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है। इस संबंध में चकेरी प्रभारी निरीक्षक अशोक दुबे ने बताया कि रिकॉर्डिंग करीब एक वर्ष पुरानी है। आरोपी अंकित तुत्तल को कई बार जेल भी भेजा जा चुका है। रिकॉर्डिंग की जांच कराई जा रही है।