मुरादाबाद : शादी में रसगुल्ले मांगने पर विवाद, बरातियों की लाठी-डंडों से की पिटाई...एक घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

कटघर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

मुरादाबाद : शादी में रसगुल्ले मांगने पर विवाद, बरातियों की लाठी-डंडों से की पिटाई...एक घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

मुरादाबाद, अमृत विचार। विवाह समारोह में रसगुल्लों को लेकर विवाद हो गया। बरातियों को रसगुल्ले मांगने पर लाठी-डंडे मिले। विवाद में एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। दोनों ओर से जमकर कुर्सी, मेज और प्लेटें फेंकी गईं। बराती भारी पड़े तो दुल्हन पक्ष के लोगों ने राइफल-तमंचे निकाल लिए। फिर बरातियों की जमकर पिटाई की। डर की वजह से बराती अपने-अपने वाहन लेकर मौके से फरार हो गए। विवाद में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कटघर थाना क्षेत्र के हृदयपुर निवासी युवक ने बताया है कि रिश्ता पक्का होने के बाद लड़की के परिजन 10 जुलाई को उनके ताऊ के लड़के का लगन-टीका लेकर हृदयपुर आए थे। लोगों के लिए खाने-पीने से लेकर सारी व्यवस्था की गई थी। लेकिन, दावत में शराब कम पड़ गई। लड़की पक्ष के लोगों ने इसे अपनी बेइज्जती समझा। अगले दिन दूल्हा बरात लेकर रफादपुर पहुंचा। समारोह में विवाह के सारे कार्यक्रम हो चुके थे। जयमाला की तैयारी चल रही थी। समारोह में रसगुल्ला न मिलने पर बरातियों की दुल्हन पक्ष के लोगों से विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में कुर्सी, मेज और प्लेटों से एक दूसरे पर वार करना शुरू कर दिया। युवक का आरोप है कि जब बराती हावी हुए तो दुल्हन पक्ष के लोगों ने राइफल और तमंचे निकाल लिए। फिर बरातियों को ढूंढ-ढूंढकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा गया। मारपीट में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। एक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य घायल बराती डर की वजह से अपने-अपने वाहन लेकर मौके से फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : निजी कंपनियों के रिचार्ज महंगे होने से बीएसएनएल की बल्ले-बल्ले, एक सप्ताह में बढ़े तीन गुना उपभोक्ता