Kanpur: दूल्हा बने प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, पुलिस थाने लेकर आई, फिर प्रेमी पर लगाया यह आरोप...पढ़ें पूरी खबर

Kanpur: दूल्हा बने प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, पुलिस थाने लेकर आई, फिर प्रेमी पर लगाया यह आरोप...पढ़ें पूरी खबर

कानपुर, अमृत विचार। धोखा देकर प्रेमी की शादी करने की जानकारी पर प्रेमिका महिला मोर्चा के साथ उसके घर पहुंची, जिस पर युवक के परिजनों ने उसे डरा धमका कर भगा दिया। इसके बाद प्रेमिका ने बर्रा थाने में युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस दूल्हा बने प्रेमी को थाने ले आई। देर शाम तक दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चलता रहा।

बर्रा निवासी युवती ने बताया कि चार साल पहले एक पारिवारिक शादी में उसका परिचय रिश्तेदारी में आने वाले खाड़ेपुर निवासी युवक से हुआ था। इस बीच युवक ने शादी करने का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। युवती का आरोप है कि शादी का दबाव बनाने पर युवक ने फोन उठाना बंद कर दिया। बुधवार को जानकारी मिली की युवक गुरुवार को उन्नाव बांगरमऊ निवासी युवती से शादी कर रहा है। 

इसके बाद पीड़िता महिला बाल कल्याण परिवार की रेखा चंदेल व महिला मोर्चा की रजनी सेंगर, गुड्डी तिवारी के साथ युवक के घर पहुंची तो परिजनों ने उन्हें भगा दिया। इसके बाद पीड़िता ने बर्रा पुलिस से शिकायत की। बर्रा इंस्पेक्टर तेज बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर युवक को थाने लाया गया है। दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास किया जा रहा है। समझौता न होने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: लुघशंका को रुके अधेड़ की बाइक लेकर लुटेरे फरार; पुलिस बोली- दो दिन बाद आना, स्टाफ कम है...पढ़ें पूरा मामला

ताजा समाचार

Kanpur: सीएसए के कुलपति ऑस्ट्रेलिया में मानद उपाधि से सम्मानित, हार्टिकल्चर इंडस्ट्री में उत्कृष्ट योगदान के लिए मिला सम्मान
अमेठी में फर्जी फूड इंस्पेक्टर गिरफ्तार : व्यापारियों से जालसाज कर रहा था अवैध वसूली
Kanpur: कानूनगो व लेखपाल भेजे गए जेल; एंटी करप्शन की टीम ने इतने रुपये घूस लेते किया था रंगे हाथ गिरफ्तार
बहराइच : मेडिकल कॉलेज की छात्रा की मौत के मामले में मां ने जताई हत्या की आशंका
Mahoba: पति ने की आत्महत्या, 24 घंटे के अंदर पत्नी की सांप के काटने से मौत, दोनों की एक साथ उठी अर्थी, जानिए पूरा मामला
बहराइच : अब हेलीकॉप्टर से कतर्नियाघाट की सैर कर सकेंगे पर्यटक