Kanpur: ओवरटेक करके बदमाशों ने लूटी कार, नकदी व जेवर से भरा बैग खाली करके दुकान पर छोड़ा, फिर फोन कर कहा- ले जाओ बैग

Kanpur: ओवरटेक करके बदमाशों ने लूटी कार, नकदी व जेवर से भरा बैग खाली करके दुकान पर छोड़ा, फिर फोन कर कहा- ले जाओ बैग

कानपुर, अमृत विचार। पनकी थानाक्षेत्र में स्थित सीएनजी पंप के पास कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर युवक से कार छीनी और फरार हो गए। कार सवार पनकी निवासी कथावाचक का बैग भी कार में था। कुछ आगे जाकर कार में रखे कथावाचक का विजिटिंग कार्ड देखकर बदमाशों ने उन्हें कॉल की और किसी दुकान से बैग ले जाने को कहा। 

कथावाचक जब मौके पर पहुंचे तो बैग से ढाई लाख नकदी, 15 ग्राम सोने की एक चेन और एक पंचरत्न अंगूठी गायब थी। कथावाचक ने थाने पहुंचकर पनकी पुलिस को जानकारी दी। पीड़ित का आरोप है कि सुबह 10:30 बजे हुई वारदात के बाद पुलिस ने देर शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की। 

बिठूर थानाक्षेत्र के ब्रह्मनगर निवासी कथावाचक पंडित रूद्र प्रकाश द्विवेदी ने पुलिस को बताया कि वह 3 जुलाई को पड़ोसी दीपक की कार से मुंबई गए थे। औरंगाबाद में होने वाली कथा का एडवांस 2 लाख 51 हजार रुपये लिए और कानपुर के लिए वापस निकले। 10 जुलाई को सुबह 10:30 बजे पनकी स्थित सीएनजी पंप के पास पहुंचे थे कि उनकी कार को तेजी से ओवरटेक कर सफेद ब्रेजा आगे निकली और कार के आगे गाड़ी लगाकर रोक लिया। इस दौरान कार चला रहा दीपक भाग निकला। 

दूसरी कार में सवार पांच लोगों ने उन्हें कार से उतारा और कार लेकर फरार हो गए। कथावाचक ने घटना की सूचना पीआरवी को दी। मौके पर पहुंची पीआरवी कर्मी घटना की जानकारी ले ही रहे थे कि रूद्र प्रकाश के मोबाइल पर कॉल आई और दूसरी तरफ से कहा गया कि उनका सामान हाईवे पर चाय की दुकान में रखा है। वह जब बताई दुकान पर पहुंचे तो उनका बैग मिला जिसमें कपड़े अस्त व्यस्त थे, बैग से दो लाख 51 हजार रुपये, सोने की चेन और एक नवरत्न अंगूठी गायब थी। 

इस संबंध में पनकी एसीपी श्वेता कुमारी ने कहा कि कार ड्राइवर दीपक गुप्ता व गाड़ी ले जाने वाला व्यक्ति आशु मिश्रा एक दूसरे से भली भांति परिचित थे। इन दोनों के बीच 4 लाख रुपये व गाड़ी के लेनदेन का विवाद चल रहा था। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: उद्यमी नवीन जैन को नहीं मिली राहत; कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका; इस मामले में हैं आरोपी...

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया