सुलतानपुर: देर रात हॉस्टल में घुसकर अराजकतत्वों ने की मारपीट, केस दर्ज

बच्चों सहित संचालक को असलहे की बट से पीटने का आरोप, दी जान से मारने की धमकी

सुलतानपुर: देर रात हॉस्टल में घुसकर अराजकतत्वों ने की मारपीट, केस दर्ज

सुलतानपुर, अमृत विचार। रविवार की देर रात एक निजी हॉस्टल में कुछ अराजक तत्व घुस गए। जिसकी सूचना हॉस्टल में रह रहे बच्चों ने संचालक को दी। मौके पर पहुंचे हॉस्टल संचालक और बच्चों को अराजकतत्व पीटने लगे। विरोध करने पर उक्त लोग ने असलहे की बट से पिटाई कर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। संचालक ने रात में पुलिस को तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने अराजक तत्वों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के पांचो पीरन कस्बा निवासी शहबाज खान कस्बे में ही एक हॉस्टल चलाता है। हॉस्टल संचालक ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि रविवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे कस्बे के ही कामरान, अजहर, मस्तान अपने साथी छोटू, अरबाज, शिवम व अज्ञात साथियों के साथ हास्टल में चोरी के नियत से आया था। 

इस दौरान हॉस्टल में रह रहे बच्चों को मारने पीटने लगे तो बच्चों ने उन्हें सूचना दी। जब वह हॉस्टल पहुंचा तो बच्चों के साथ उन्हें भी पीटने लगे। विरोध करने पर उक्त लोगों ने बेल्ट, रॉड, पिस्टल की बट से पिटाई की, जिससे मुझे गंभीर चोटें आईं हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि हास्टल चलाने नहीं देंगे।

इसके साथ ही अराजकतत्वों ने हास्टल में रह रहे बच्चों की नकदी, मोबाइल व कीमती सामान चोरी कर प्रार्थी पर जानलेवा हमला कर भाग निकले। जिसका कुछ अंश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। नगर कोतवाल एके द्विवेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर बीएनएस के तहत अराजकतत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें -UP में भारी वर्षा से बढ़ा नदियों का जलस्तर, कई गांवों में आई बाढ़