Banda: सपाइयों ने हाथरस हादसे पर निकाला कैंडल मार्च; मृतकों को दी श्रद्धांजलि, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की उठाई मांग

Banda: सपाइयों ने हाथरस हादसे पर निकाला कैंडल मार्च; मृतकों को दी श्रद्धांजलि, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की उठाई मांग

बांदा, अमृत विचार। हाथरस हादसे को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला और हादसे का शिकार हुए मृतकों की आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। साथ ही सपाइयों ने मृतकों और घायलों के परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग बुलंद की। 

शनिवार की देर शाम समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष डा. मधुसूदन कुशवाहा और महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव नीलम गुप्ता की अगुवाई में हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ का शिकार होकर अपनी जान गंवाने वाले सैकड़ों महिला पुरुषों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकाला। 

सपा कार्यालय से शुरू हुआ कैंडल मार्च शहर के अशोक लाट चौराहे में समाप्त हुआ। सपाइयों ने हादसे में अपनी जान गवांने वालों की दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। वहीं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। 

साथ ही सरकार से मामले की उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी बुलंद की। इस मौके पर सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव ओमनारायण त्रिपाठी विदित, अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष नीलेश श्रीवास, सपा जिला महासचिव एजाज खान, सुनीता रैकवार, नीलम सिंह, ईशान सिंह लवी, आमिर खान मन्नी, अनमोल जड़िया, कुतैबा जमां, संजय िनगम अकेला समेत तमाम सपाई शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- Banda: अंतर्जनपदीय प्रतियोगिता में मेजबान खिलाड़ियों ने बाक्सिंग व कुश्ती में लहराया प्रतिभा का परचम, एएसपी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित