हल्द्वानी: Viral Video: पुलिस के सामने से भाग गई महिला तस्कर...

28 जून को महिला तस्कर ने दुकान में रखी थी करीब 900 ग्राम चरस, पुलिस पर दुकानदार को फंसाने का आरोप, मंडलायुक्त से शिकायत

हल्द्वानी: Viral Video: पुलिस के सामने से भाग गई महिला तस्कर...

हल्द्वानी, अमृत विचार। दुकान में चरस रखकर फरार महिला तस्कर चर्चा में है और उस पर वहां नारकोटिक्स अफसर बनकर पहुंचे तीन लोग भी। घटना को 10 दिन से ज्यादा हो चुका है और पुलिस के हाथ खाली है। दुकानदार महिला ने उसके पति को फंसाए जाने की आशंका जाहिर करते हुए मंडलायुक्त दीपक रावत से शिकायत की है। 

नवाबी रोड कुल्यालपुरा गली नंबर तीन निवासी पूनम देवी पत्नी सूरज टम्टा ने दीपक रावत को बताया कि यहां उनकी दुकान भी है। दुकान के एक हिस्से में परचून और दूसरे हिस्से में कॉस्मेटिक सामान की बिक्री होती है। परचून की दुकान से कॉस्मेटिक दुकान जाने का रास्ता है।

बीती 28 जून को एक महिला परचून की दुकान में पहुंची। उस वक्त पूनम घर पर थी। वह कॉस्मेटिक स्टोर गई, वहां से कुछ सामान लिया और थैला वहीं रख दिया। जिसके बाद वह बाहर आकर खड़ी हो गई। तभी तीन लोग खुद को नारकोटिक्स अफसर बताते हुए दुकान में घुसे। उन्होंने थैला उठाया और उसमें मौजूद चरस के बारे में पूछा। वह पति को जबरदस्ती ले जाने लगे तो पूनम ने पुलिस को सूचना दी। सीओ मौके पर पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो दुकानदार की बात सही साबित हुई। 

नम का कहना है कि उसका पड़ोसियों से विवाद चल रहा है। 21 मई को पड़ोसियों ने उसके परिवार से मारपीट की। उसने भोटियापड़ाव चौकी में शिकायत भी की, लेकिन चरस वाली घटना के बाद वह दोबारा चौकी पहुंची तो पता लगा कि उसकी पूर्व में दी शिकायत भी दर्ज नहीं की गई।