Kanpur: साइबर ठगों ने युवती को दिया पार्ट टाइम जॉब का झांसा, खाते से पार किये इतने लाख रुपये...आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: साइबर ठगों ने युवती को दिया पार्ट टाइम जॉब का झांसा, खाते से पार किये इतने लाख रुपये...आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। अनवरगंज थानाक्षेत्र में एक युवती को पार्ट टाइम जॉब का झांसा देकर साइबर ठगों ने 2.2 लाख रुपये की ठगी कर ली। ठगों ने टॉस्क पूरे करने के बहाने युवती के तीन खातों से माल पार किया। ठगी का अहसास होने पर पीड़िता ने अनवरगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 
 
टुकनियापुरवा चौराहा निवासी श्वेता सिंह ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है। बीते 3 मार्च को पार्ट टाइम जाब के लिए उनके वाट्सएप पर एक मैसेज आया, इसके बाद टेलीग्राम ग्रुप में उनको जोड़ा गया और रजिस्ट्रेशन के नाम पर वेबसाइट लिंक पर उनसे 100 रुपये का रिचार्ज करवाया। 

कुछ देर बाद उन्हें एक के बाद एक टास्क देकर उनके तीन बैंक खातों से 2.2 लाख रुपये जमा करने को कहा, झांसे में आकर उन्होंने रुपये जमा कर दिए। बताया कि टास्क पूरा होने के बाद उन्होंने रुपये मांगे तो ठगों ने 10 प्रतिशत टैक्स देने की बात करते हुए और रुपये जमा करने को कहा, मना करने पर उन्हें ग्रुप से हटा दिया गया। ठगी का अहसास होने पर उन्होंने साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज करा अनवरगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें- Kanpur: एडीएम सिटी और एसीएमओ ने किया अस्पतालों का निरीक्षण, आयुष्मान योजना के तहत इलाज की हुई पड़ताल