लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरैया में हादसा: बलेनो कार खड़े डंपर से टकराई...एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, नोएडा से आ रहे थे कानपुर

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरैया में हादसा: बलेनो कार खड़े डंपर से टकराई...एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, नोएडा से आ रहे थे कानपुर

औरैया, अमृत विचार। एरवाकटरा थानाक्षेत्र में शनिवार को लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हरनागरपुर पुल के पास एक तेज रफ्तार बलेनो कार पहले से खड़े डंपर में घुस गई। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और कार को काटकर चारों मृतकों को बाहर निकाला गया है। 

कानपुर के मूल निवासी व वर्तमान में सूरजपुर नोएडा में रह रहे पीयूष यादव (33) पुत्र शिव कुमार अपनी मां नीता यादव (55) पत्नी शिव कुमार, भाभी संजना उर्फ संजू यादव (31) पत्नी अंकित यादव व भतीजे आरव (5) पुत्र अंकित यादव को साथ लेकर शनिवार को बलेनो कार से नोएडा से कानपुर के इंदिरा नगर कल्याणपुर के लिए निकले थे। 

Auraiya Accident 1

उनकी कार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर थाना एरवाकटरा क्षेत्र में हरनागरपुर पुल के पास पहुंची थी, तभी पहले से खड़े ओवरलोड डंपर में पीछे से घुस गई। कार के डंपर में घुसने से परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार सभी चारों लोग कार में फंस गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही थानाप्रभारी संत प्रकाश सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। क्रेन की मदद से डंपर में फंसी कार को बाहर निकलवाया। जिसके बाद उसमें फंसे तीन मृतकों को बाहर निकाला गया। कार चला रहा पीयूष उसमें फंस गया तो उसे कार काटकर बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। 

घटनास्थल पर मिले मोबाइल में मिले नंबर को डायल करने पर फोन पीयूष की पत्नी ने उठाया। जिसने बताया कि कार में कौन कौन था उन्हीं के बताए अनुसार मृतकों की पहचान हुई। मृतकों को सैफई भेजा दिया गया है। 

अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्रा ने बताया कि एक परिवार की दो महिलाओं, एक बच्चे समेत चार लोगों मौत हुई है। बताया कि खड़े डंपर से कार के टकराने से हुए हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। बताया कि यह परिवार सूरजपुर नोएडा से कानपुर जा रहा था। 

बताया कि एक्सप्रेस-वे पर डंपर खड़े होने की जांच कराई जा रही है। किन परिस्थितियों में खड़ा था। जैसा कि लोग बता रहे हैं कि सुबह से डंपर खड़ा था। संबंधित से जानकारी की जा रही है। बताया कि जैसा कि पता चला है कि डंपर सुबह से खड़ा था। जिसमें पीछे से कार टकराई है। 

बताया गया कि पीयूष यादव की पत्नी रीना यादव नोएडा के केन्द्रीय विद्यालय में शिक्षक है। कार में लगे एयरबैग तो खुले मगर डंपर के पीछे लगी सेफ्टी गार्ड के कार में घुसने से सभी गंभीर घायल हो गए और मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि श्राद्ध में शामिल होने के लिए कानपुर आ रहे थे। 

ये भी पढ़ें- कानपुर में आनंदेश्वर मंदिर के बाहर कार सवार ने साधु पति-पत्नी को कुचला...मौत, बैक करने के दौरान हुआ हादसा, पुलिस बोली- जल्दी आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार