हरदोई: पाकिस्तान जाओ यहां क्या कर रहे हो..., थानेदार की वायरल ऑडियो जांच ठंडे बस्ते में, शिकायतकर्ता पहुंचा सलाखों के पीछे

हरदोई: पाकिस्तान जाओ यहां क्या कर रहे हो..., थानेदार की वायरल ऑडियो जांच ठंडे बस्ते में, शिकायतकर्ता पहुंचा सलाखों के पीछे

अतरौली, हरदोई, अमृत विचार। हरदोई के अतरौली थाने के थानेदार की वायरल ऑडियो मामले में चल रही जांच फिलहाल ठंडे बस्ते में है, लेकिन शिकायतकर्ता जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है। हाल ही में अतरौली थाने में दर्ज किए गए एक मामले में प्रभारी निरीक्षक की शिकायत करने वाले शिकायतकर्ता के साथ उसके दो भाइयों को भी मारपीट सहित अन्य धाराओं में जेल भेज दिया गया है। 

महंगवां गांव निवासी इब्राहिम पुत्र शफीक ने चार माह पूर्व एसपी से शिकायत की थी कि वह अपने घर के बाहर बाउंड्री वाल का निर्माण करवा रहा था। तभी गांव के ही प्रेमा, विजय व राजवर्धन ने लाठी डंडों लेकर पहुंच गए और गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए और निर्माण रोक दिया। इसका शिकायती पत्र जब अतरौली थाने पर दिया तो बीते 28 मई को उन्हें थाने पर बुलाया।

एसएचओ दिलेश सिंह ने उन्हें गालियां देते हुए कहा कि पाकिस्तान बन गया है पाकिस्तान जाओ यहां क्या कर रहे हो। इब्राहिम ने इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर एसपी से शिकायत की तो पुलिस महकमे में हलचल मच गई। जांच सीओ संडीला को सौंपी गई। सीओ शिल्पा कुमारी ने जांच पूर्ण कर कार्यवाही के लिए एसपी को रिपोर्ट प्रेषित की थी। इसके बाद प्रारंभिक जांच सीओ हरियांवा को सौंपी गई। तब से जांच ठंडे बस्ते में पड़ी है।

इधर इब्राहिम ने एसएचओ दिलेश सिंह पर आरोप लगाया था कि वह फर्जी मुकदमें में फसाने की धमकी देकर सुलह करने के लिए कह रहे हैं। शिकायतकर्ता की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बताया कि 1 अक्टूबर की रात 12 बजे एसएचओ तीन गाड़ी पुलिस के साथ उसके घर मे फांदकर उसके पुत्र इब्राहिम, हसीन व पति शफीक को थाने उठा ले गए।

दूसरे दिन इसकी शिकायत लेकर वह अपने पुत्र कफील के साथ एसपी ऑफिस पहुंची तो एसपी चले गए थे। वहां से कोई महिला कांस्टेबल ने उसे महिला थाने ले गई। फिर कुछ सिपाही आये और उसे व उसके पुत्र कफील को अतरौली थाने लिए गए। बिना किसी घटना के उसे भी थाने में बंद कर दिया।

कफील द्वारा एसपी को लिखा गया शिकायती पर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लेकिन वह एसपी को दे पाता उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। इधर पुरानी ऑडियो फिर से वायरल हुई तो पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि महंगवां के  राजवर्धन की तहरीर पर कफील व इब्राहिम सहित सात लोगों पर मामला दर्ज कर कफील, इब्राहिम व हसीब को हिरासत में लिया गया है। ऑडियो पुराना है, कार्यवाही क्षेत्राधिकारी हरियांवा द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्याकांड: मुख्य आरोपी चंदन का पुलिस ने किया एनकाउंटर, सर्विस रिवाल्वर छीनकर की थी मारने की कोशिश

ताजा समाचार

OMG: सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पर दौड़ी कार, 50 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही सुपरफास्ट ट्रेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान
पौड़ी गढ़वाल में तैनात पटवारी  कैलाश रवि 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार 
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! त्योहारों पर रेलवे ने निकाली स्पेशल ट्रेनें, इन जगहों पर जाने वाले यात्री उठा सकेंगे लाभ
अमेठी हत्याकांड: मनोज पांडये पर भड़के स्वामी प्रसाद, कहा- ऊंचाहार विधायक ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को किया पार
लखीमपुर खीरी: किशोरी की साथ हुआ था रेप, इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों का हंगामा
कानपुर में वंदेभारत पर पथराव करने वालों का नहीं लगा सुराग...RPF रेलवे लाइनों के किनारे बस्तियाें के संदिग्धों को कर रहा चिन्हित