लखीमपुर खीरी: मकान का ताला तोड़कर 70 हजार की नकदी समेत डेढ़ लाख के जेवर चोरी 

सीतापुर गया था मकान मालिक, घर पर पड़ा था ताला

लखीमपुर खीरी: मकान का ताला तोड़कर 70 हजार की नकदी समेत डेढ़ लाख के जेवर चोरी 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। खीरी पुलिस पर भारी पड़ रहे चोरों ने एक बार फिर पुलिस को चुनैती दे दी। चोरों ने मोहल्ला आचार्य टोला में एक डॉक्टर के मकान का ताला तोड़ दिया। चोर घर में रखे 70 हजार रुपये नगद और करीब डेढ़ लाख के जेवर चोरी कर ले गए। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

मोहल्ला आचार्य टोला निवासी श्याम सुंदर अवस्थी ने बताया कि उनका सीतापुर में होम्योपैथिक का दवाखाना है। उनके तीनों बच्चे सीतापुर में उनके बहन-बहनोई के वहां रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। उनकी पत्नी भी अधिकतर बच्चों के साथ में ही रहती हैं। दो जुलाई की दोपहर करीब दो बजे वह मकान में ताला डालकर सीतापुर चले गए थे। दो दिनों तक अधिक बरसात होने के चलते वहीं रुक गए। 

जब वह अगले दिन रात करीब आठ बजे अपने घर वापस लौटे तो देखा की मेन गेट के दो दरवाजे खुले मिले। जब वह घर के अंदर पहुंचे तो आंगन में लगे दरवाजे की कुंडी टूटी हुई मिली। सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। सेफ अलमारी के ताले टूटे थे। अलमारी से 70000 रुपए नगद, एक जोड़ी सोने की झुमकी, एक जोड़ी चांदी पायल, कुछ चांदी के सिक्के सहित कुछ जरूरी दस्तावेज गायब थे। उन्होंने घटना की तहरीर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, लेकिन अभी तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार के दोनों पैर कटे, मौके पर मौत