शर्मनाक: हरदोई में 5 वीं की छात्रा के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, एसपी ने पीड़ित परिवार से की पूछताछ

शर्मनाक: हरदोई में 5 वीं की छात्रा के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, एसपी ने पीड़ित परिवार से की पूछताछ

हरदोई। शुक्रवार की शाम को 5 वीं में पढ़ रही 11 साल की छात्रा घर से शौच के लिए निकली थी इसी बीच गांव का एक 26 साल का युवक उसे पकड़ कर बाग में खींच ले गया, जहां उसने दुष्कर्म किया और छात्रा की चीखने पर भाग निकला। चीखने की आवाज सुन कर गांव वाले बाग की तरफ दौड़ पड़े। उन्होनें वहां छात्रा को बेहोश पड़ा हुआ देखा। इसका पता होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। 

एसपी नीरज कुमार जादौन भी गांव पहुंचे और छात्रा के घर वालों से पूछताछ की। छात्रा को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसपी का कहना है कि अगर जरूरी हुआ तो छात्रा को हायर सेंटर भेजा जाएगा। उधर पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के एक गांव की 11 वर्षीय किशोरी वहीं के एक निजी स्कूल में 5 वीं की छात्रा है, वह अपने तीन भाई-बहनों और मां के साथ गांव में रहती है, उसके पिता पंजाब में मज़दूरी करते है। शुक्रवार की शाम को छात्रा घर से शौच के लिए निकली, उसी बीच प्राथमिक विद्यालय के पास खड़े गांव निवासी 26 वर्षीय शिवाकांत पुत्र लेखपाल उसे पकड़ कर बाग में खींच ले गया और वहीं छात्रा के साथ दुष्कर्म करने लगा।

छात्रा के चीखने-चिल्लाने पर दुष्कर्मी युवक शिवाकांत वहां से भाग गया, इधर शोर सुन कर तमाम गांव वाले बाग की तरफ दौड़ पड़े। वहां छात्रा को बेहोश पड़ा देखा और शोर मचाने लगे। यूपी-112 डायल करने पर पीआरवी की टीम पहुंची और वारदात के बारे में जानकारी जुटाई, उधर रात में ही गांव पहुंचे एसपी जादौन ने छात्रा के घर वालों के अलावा गांव के लोगों से पूछताछ की।छात्रा को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। 

एसपी का कहना है कि अगर ज़रूरी हुआ तो उसे इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा जाएगा। उधर पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर दुष्कर्मी शिवाकांत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया,साथ ही एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह की टीम में शामिल एसआई मुकुट सिंह व कांस्टेबिल मोहित व पारस यादव ने दुष्कर्मी आरोपी शिवाकांत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सारे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है।

पहलू-दर-पहलू की जांच कर रही है फोरेंसिक टीम

छात्रा से दुष्कर्म किए जाने की वारदात की खबर से समूचा इलाका हिल गया। वहां पहुंची फोरेंसिक टीम ने वारदात से जुड़े हर एक पहलू की गहराई से जांच शुरु कर दी है। जिस तरह से छात्रा को खींच कर बाग़ में ले जाने की बात कही जा रही है, फोरेंसिक टीम उसी से जुड़े हर पहलू पर गहराई से जांच कर रही है। उधर पुलिस दुष्कर्मी के बारें में तमाम तरह की जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: पाकिस्तान जाओ यहां क्या कर रहे हो..., थानेदार की वायरल ऑडियो जांच ठंडे बस्ते में, शिकायतकर्ता पहुंचा सलाखों के पीछे

 

ताजा समाचार

OMG: सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पर दौड़ी कार, 50 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही सुपरफास्ट ट्रेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान
पौड़ी गढ़वाल में तैनात पटवारी  कैलाश रवि 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार 
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! त्योहारों पर रेलवे ने निकाली स्पेशल ट्रेनें, इन जगहों पर जाने वाले यात्री उठा सकेंगे लाभ
अमेठी हत्याकांड: मनोज पांडये पर भड़के स्वामी प्रसाद, कहा- ऊंचाहार विधायक ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को किया पार
लखीमपुर खीरी: किशोरी की साथ हुआ था रेप, इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों का हंगामा
कानपुर में वंदेभारत पर पथराव करने वालों का नहीं लगा सुराग...RPF रेलवे लाइनों के किनारे बस्तियाें के संदिग्धों को कर रहा चिन्हित