कासगंज: प्रेमिका के प्रेमजाल में फंसा पति आए दिन करता है मारपीट, बच्चों सहित जान से मारने की देता है धमकी 

पत्नी ने पति और प्रेमिका के विरुद्ध पुलिस को दी तहरीर 

कासगंज: प्रेमिका के प्रेमजाल में फंसा पति आए दिन करता है मारपीट, बच्चों सहित जान से मारने की देता है धमकी 

कासगंज, अमृत विचार। शहर की एक महिला ने अपने पति पर प्रेमिका के प्रेमपाश में फंसे होने और आए दिन मारपीट करने तथा बच्चों सहित जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने प्रेमिका और पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज मामले की विवेचना शुरू की है। 

शहर के एक मुहल्ला की महिला का आरोप है कि उसका पति शहर की एक महिला के मोहपाश में फंसा हुआ है। आए दिन मारपीट करता है। महिला ने उसे अपने वश में कर लिया है। महिला मेरे पति को मेरे पास भी नहीं आने देती है। बीती तीन जुलाई को दोपहर 12 बजे पति घर पर आया और मारपीट करने लगा। जब मारपीट का मेरे द्वारा विरोध किया गया तो पति ने बच्चों सहित जान से मारने की धमकी दी है।

साथ ही चेतावनी दी है कि मैं अपनी प्रेमिका के साथ रहूंगा। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर पति उदयवीर और प्रेमिका शिवानी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर रामवकील सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर महिला के पति और उसकी प्रेमिका विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें। कासगंज: बुखार पीड़ित गर्भवती महिला की निजी अस्पताल में बिगड़ी हालत, परिजनों ने चिकित्सक पर लगाया लापरवाही का आरोप