Unnao: बाइक सवार भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, परिजनों में मचा कोहराम

Unnao: बाइक सवार भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के चंदीगढ़ी गांव के पास बारात जा रहे बाइक सवार भाइयों की गाड़ी में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना के बाद दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों ने घायलों को इलाज के लिये सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुये उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया। इस दौरान रास्ते में एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

बता दें, कोतवाली क्षेत्र के तुरकहा गांव निवासी धर्मेन्द्र (45) अपने छोटे भाई सुरेंद्र (40) के साथ बाइक से चचेरे भतीजे अखिलेश की बारात में शामिल होने मौरावां जा रहा था। इस दौरान पाटन पुरवा रोड़ पर चंदीगढ़ी के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से धर्मेन्द्र व सुरेंद्र जमीन पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये।  

तभी पीछे से आ रहे गांव के अन्य बारातियों ने उन्हें घायल अवस्था में पड़ा देखा तो एम्बुलेंस से इलाज के लिये सीएचसी में भर्ती कराया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुये डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया l जिला अस्पताल में धर्मेंद्र की गंभीर हालत देख उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। 

रास्ते में ले जाते समय धर्मेन्द्र ने दम तोड़ दिया। वहीं सुरेंद्र का उपचार उन्नाव में एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद मृतक की पत्नी तारावती, बच्ची सिमरन व मां दुर्गा का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: कमर व पैरों में दर्द की समस्या को न करें नजरअंदाज; इस बीमारी के हो सकते संकेत...युवा भी आ रहे चपेट में