जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप, जीत के लिए संघर्ष करते खिलाड़ी, पलक, सोनिया, स्नेहा और आद्या सेमीफाइनल में

जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप, जीत के लिए संघर्ष करते खिलाड़ी, पलक, सोनिया, स्नेहा और आद्या सेमीफाइनल में

लखनऊ, अमृत विचार: गोमती नगर स्थित बीबीडी बैडमिंटन अकादमी में खेली जा रही जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दिन शनिवार को शीर्ष वरीय स्नेहा सिंह, पलक कोहली, सोनिया राजपुर एवं आद्या सेठ ने धमाकेदार प्रदर्शन के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली है। वहीं अंडर-19 बालिकाओं में प्रियंका गौतम, राधिका अग्रवाल और उर्वशी परमार भी अंतिम आठ में पहुंच गई हैं।
महिलाओं के पहले क्वार्टर फाइनल में गौरव खन्ना अकादमी की अंतरराष्ट्रीय पैरा शटलर पलक कोहली ने श्रेया पाण्डया को 30-15 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। वहीं शीर्ष वरीय स्नेहा सिंह ने प्रतीक्षा को 30-16 से, सोनिया राजपुर ने उर्वशी परमार को 30-24 से और आद्या सेठ ने सृष्टि बचवानी को 30-5 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच बनाई।

अंडर-19 के क्वार्टर फाइनल में प्रियंका परमार ने शगुन गुप्ता को 30-23 से, राधिका अग्रवाल ने मनाल सौरभ को और उर्वशी परमार ने सुकृति मिश्रा को 30-13 से हराया। अंडर-11 बालिकाओं में सान्वी कुमार, प्रशंसा प्रभात, प्रशस्ति शर्मा, अनायिका, आर्णवी पाठक और श्राइना मोहन चंद्रा ने अपने-अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबले जीते। अंडर-11 बालकों में आरव गुप्ता, रेयांश श्रीवास्तव, कनिष्क रॉय, अभिनव कुमार, प्रियंका गौतम, तृषिका सोनकर, मंशा राय आद्या सेठ, अम्डर-13 बालकों में सक्षम, संकल्प, अद्वित्व, ईशांत, शिवम यादव, अक्षय पाण्डेय, नीलेश भट्ट, संस्कार यादव, बालिका अंडर-13 में श्राइना मोहन चंद्रा, जान्या, कस्तूरी, मेघना, अपराजिता और रिद्धी दुबे सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ेः शहर में गूंजा, जय हो...सबसे आगे होंगे हिंदुस्तानी... दूसरा T-20 विश्व कप भारत के नाम

ताजा समाचार

दिल्ली-हरियाणा में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन की गुंजाइश नहीं: जयराम रमेश 
Kanpur: 25 हजार के इनामी को छुड़ाने पहुंचे भाजपा विधायक; समर्थकों संग मिलकर थाने में किया हंगामा, 'पुलिस मुर्दाबाद' के लगे नारे
मुख्यमंत्री योगी की प्रदेशवासियों से अपील, 20 जुलाई को 'एक पेड़ मां के नाम' लगाएं
कोरांव में मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी-इमारत भी जर्जर  
'युद्ध का स्वरूप तेजी से बदल रहा है, परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा', बोले CDS अनिल चौहान 
तोलोलिंग, टाइगर हिल की लड़ाई निर्णायक साबित हुई : करगिल नायकों ने युद्ध की वर्षगांठ पर कहा