बहराइच: नगर पंचायत अध्यक्ष ने पीएम और सीएम को पत्र लिखकर कार्यकाल के जांच की उठाई मांग

बहराइच: नगर पंचायत अध्यक्ष ने पीएम और सीएम को पत्र लिखकर कार्यकाल के जांच की उठाई मांग

जरवल/ बहराइच, अमृत विचार। नगर पंचायत जरवल कार्यालय से आरटीआई के तहत पूर्व अध्यक्ष ने सूचना मांगी थी। जिसमें पिछले 5 वर्षो में कितना पैसा शासन द्वारा आया और कितना पैसा किस-किस् मद में खर्च हुआ। जिस पर पूर्व अध्यक्ष ने एक समाचार पत्र को भ्रमित करके  34 करोड़ 70 लाख रुपए घोटाला दिखाया है। जिस पर मौजूदा अध्यक्ष तस्लीम बानो ने मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर पिछले पूरे 5 साल की जांच करवाकर स्वयं पर आरोप बनने पर कार्रवाई की मांग की है।

नगर पंचायत जरवल कार्यालय से  पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद अनीस ने 2016 से 2023 तक आरटीआई के तहत सूचना मांगी, जिसकी सूचना उनको उपलब्ध कराई गई। जबकि दिसंबर 2017 में मौजूदा अध्यक्ष तस्लीम बानो ने शपथ ग्रहण की थी। उससे पहले पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद अनीस ही अध्यक्ष थे, जिस पर मौजूदा अध्यक्ष तस्लीम बानो ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेज कर एक टीम बनाकर उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की है। 

मौजूदा अध्यक्ष तस्लीम बानो ने पत्र में यह भी कहा है कि यदि मेरे नाम या मेरे पति या मेरे कोई रिश्तेदार के नाम मेरे कार्यकाल में कोई प्रॉपर्टी या कोई चीज खरीदी गई हो या शासन द्वारा आया हुआ पैसा फर्जी तरीके से निकाला गया हो तो सरकार कार्रवाई करे। कार्यकाल में जरवल की जनता पिछले 5 साल में काफी खुश थी। जिसके चलते दोबारा उन्हें जीत मिली है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर घोटाले की खबर चल रही है। जिसके लिए अध्यक्ष ने स्वयं जांच करवाए जाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें -Moradabad News : गोलीकांड केस में हुई कार्रवाई, मूंढापांडे थाना प्रभारी निलंबित...आरोपियों के घर चला बुलडोजर