नैनीताल के कृष्णापुर में गिरने लगे बोल्डर , भूस्खलन का बड़ा खतरा, प्रशासन बजा रहा चैन की बंशी

नैनीताल के कृष्णापुर में गिरने लगे बोल्डर , भूस्खलन का बड़ा खतरा, प्रशासन बजा रहा चैन की बंशी

नैनीताल, अमृत विचार। बीते एक सप्ताह से हो रही बारिश के बीच कृष्णापुर क्षेत्र में अब बड़े-बड़े बोल्डर गिरना शुरू हो गए हैं ऐसे हालातों में क्षेत्र में बड़े भूस्खलन की घटना घट सकती है ऐसे में स्थानीय लोगों के सिर पर अब बड़ा खतरा मंडराने लगा है।

बता दें कि बीते वर्ष  जिला कारागार के स्टाफ क्वार्टर के समीप जिस स्थान पर आवास बनाए गए हैं उससे लगते हुए क्षेत्र में भारी बारिश के दौरान भूस्खलन हुआ था। वहीं अब बुधवार रात से हुई बारिश के बाद एक बार फिर से स्टाफ क्वार्टर के समीप से बड़े-बड़े पत्थर ठीक नीचे कृष्णापुर आवसीय क्षेत्र की ओर गिरने लगे हैं। फिलहाल खतरे की घंटी बत चुकी है और प्रशासन को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है। 

स्थानीय निवर्तमान सभाषद कैलाश रौतेला ने कहा कि  बीते वर्ष भी यहां पर भूस्खलन हुआ था जिसके बाद इसकी शिकायत संबंधित विभाग के अधिकारियों से की गई थी लेकिन एक वर्ष बीत जाने के बाद भी इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया है, अगर ऐसे में इस मानसून के दौरान कोई दुर्घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

ताजा समाचार

मेरठ: वलीमा में महिलाओं से छेड़छाड़ पर बवाल...दो समुदाय के लोग भिड़े, जमकर मारपीट और तोड़फोड़ 
दिल्ली-हरियाणा में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन की गुंजाइश नहीं: जयराम रमेश 
Kanpur: 25 हजार के इनामी को छुड़ाने पहुंचे भाजपा विधायक; समर्थकों संग मिलकर थाने में किया हंगामा, 'पुलिस मुर्दाबाद' के लगे नारे
मुख्यमंत्री योगी की प्रदेशवासियों से अपील, 20 जुलाई को 'एक पेड़ मां के नाम' लगाएं
कोरांव में मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी-इमारत भी जर्जर  
'युद्ध का स्वरूप तेजी से बदल रहा है, परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा', बोले CDS अनिल चौहान