मेरठ: वलीमा में महिलाओं से छेड़छाड़ पर बवाल...दो समुदाय के लोग भिड़े, जमकर मारपीट और तोड़फोड़ 

मेरठ: वलीमा में महिलाओं से छेड़छाड़ पर बवाल...दो समुदाय के लोग भिड़े, जमकर मारपीट और तोड़फोड़ 

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो समुदायों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान तोड़फोड़ और मेहमानों के साथ भी मारपीट की। वहीं दो समुदायों का मामला होने की वजह से थाना पुलिस के साथ ही सीओ ब्रहमपुरी भी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत कराया। इसके अलावा पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। 

दरअसल, पूरा मामला माधवपुरम में जीबीआई पार्क मंडप का है। जहां रशीद नगर चूना भट्टी निवासी रफीक की शादी का वलीमे के कार्यक्रम था। जिसमें दोनों समुदाय के लोग शामिल हुए थे। इस दौरान दूल्हा रफीक अपने दोस्तों के साथ मंडप के बाहर खड़ा हुआ था। 

आरोप है कि तभी शराब के नशे में धुत कुछ युवक वहां आइसक्रीम पार्लर पर आ गए और महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगे। जिसका विरोध करने पर दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसके बाद नशे में धुत युवकों ने मंडप में घुसकर कार्यक्रम में तोड़फोड़ करने के साथ ही मेहमानों से भी मारपीट की। इसके अलावा वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं दो समुदायों से जुड़ा मामला होने की सूचना पर सीओ ब्रहमपुरी भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और झगड़े को शांत कराया। इसके अलावा पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- रिटायर्ड जज की लाश हापुड़ में मिली, चार दिन से थे लापता, मेरठ में मिली थी कार